बगहा: सड़क हादसे में मासूम की दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर का पहिया ब्लास्ट होने से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1473130

बगहा: सड़क हादसे में मासूम की दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर का पहिया ब्लास्ट होने से हुआ हादसा

बिहार रे बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. गोरखपुर बेतिया की मुख्य सड़क NH 727 पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है. आए दिन सड़क हादसे में किसी न किसी की दर्दनाक मौत हो जाती है.

(फाइल फोटो)

बगहा: बिहार रे बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. गोरखपुर बेतिया की मुख्य सड़क NH 727 पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है. आए दिन सड़क हादसे में किसी न किसी की दर्दनाक मौत हो जाती है. ताजा मामला चौतरवा थाना क्षेत्र के परसौनी का है. जहां एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत सड़क हादसे में हो गई है. बच्चे की पहचान परसौनी निवासी प्रदीप खरवार के पुत्र विकास कुमार (10) के रूप में हुई है.  

तेज रफ्तार ट्रैक्टर का चक्का ब्लास्ट 

मिली जानकारी के मुताबिक करीब 10 वर्षीय बच्चा अपने घर से निकलकर चाट खाने के लिए परसौनी चौक पर गया था. इसी दौरान पास से गुजर रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर का चक्का ब्लास्ट कर गया. ब्लास्ट के क्रम में ट्रैक्टर के चक्के से निकला रिंग का एक टुकड़ा बच्चे के सिर से टकराया. जिसके वजह से बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

बच्चे की इलाज के दौरान मौत 
स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची चौतरवा थाना की पुलिस ने बच्चे को अनुमंडलीय अस्पताल बगहा पहुंचाया. जहां बच्चे की स्थिति नाजुक देखते हुए उसको बेतिया के लिए रेफर कर दिया गया है, लेकिन बेतिया से भी डॉक्टरों ने बच्चे को रेफर कर दिया. जिसके बाद बच्चे के परिजन उसे गोरखपुर ले गए. जहां इलाज के क्रम में आज उसकी मौत हो गई है. 

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
इधर मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. सूचना के बाद पुलिस परिजनों के घर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया है. 

गांव में छाया मातम 
बता दें कि बच्चा दो भाइयों में छोटा था. छोटा होने के कारण घर में सभी लोग इसे काफी प्यार करते थे. अचानक हुए इस घटना से मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वहीं इस घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है.

इनपुट- इमरान अजीज

यह भी पढ़ें- Kurhani By-Election 2022: सासाराम पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे का दावा, कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत

Trending news