Begusarai News: बेगूसराय में फंदे से लटक कर छात्रा ने की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement

Begusarai News: बेगूसराय में फंदे से लटक कर छात्रा ने की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक छात्रा ने आवेश में आकर घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसरायः Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक छात्रा ने आवेश में आकर घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धबौली गांव की है. 

मृत्यु छात्र की पहचान धबौली वार्ड नंबर 13 के रहने वाले पवन कुमार की पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया है कि आज शिवानी कुमारी ट्यूशन पर कर आई थी और उसके बाद वह अपने रूम में चली गई. उन्होंने आगे बताया कि स्कूल जाने का समय हुआ तो परिजनों के द्वारा उसे आवाज दिया गया. लेकिन वह नहीं सुन पाए. फिर बाद में घर वालों ने उसके रूम में झांक कर देखा तो रूम अंदर से बंद था. 

परिजनों ने आगे बताया कि जब घर वालों ने रूम का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो फंदे से लटका हुआ शिवानी कुमारी थी. परिजनों ने आनन फानन में फंदे से उतर कर नीचे रखा तब तक शिवानी कुमारी की मौत हो चुकी थी. परिजनों ने बताया है कि किसी से कोई विवाद नहीं था. लेकिन आखिरकार छात्रा शिवानी कुमारी फंदा लगाकर आत्महत्या क्यों की है. यह समझ में नहीं आ पा रहा है. 

फिलहाल इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृत छात्रा 9th क्लास की छात्रा थी और गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ाई करती थी. फिलहाल इस छात्रा की मौत के बाद गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: अमित शाह ने मोदी को तीसरी बार PM बनाने का जनता को समझाया मलतब, कांग्रेस की चार पीढ़ियां पर किया तंज

 

Trending news