Begusarai: दहेज की मांग को लेकर दामाद ने की ससुर की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement

Begusarai: दहेज की मांग को लेकर दामाद ने की ससुर की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दामाद ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुर एवं दो साले को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भूथरी सलेमपुर की है. यह घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भूथरी सलेमपुर की है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दामाद ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुर एवं दो साले को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भूथरी सलेमपुर की है. यह घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भूथरी सलेमपुर की है. स्थानीय लोग के दखल के बाद किसी तरह पीड़ित की जान बच सकी. फिलहाल पीड़ित ससुर ने अपने दामाद ,समधी एवं दामाद के भाई को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला बछवारा थाना क्षेत्र के भूथड़ी सलेमपुर एवं बेगमसराय से जुड़ा हुआ है. बेगमसराय निवासी रामबली यादव ने अपनी पुत्री की शादी 4 वर्ष पूर्व बछवारा थाना क्षेत्र के ही भूथरी सलेमपुर निवासी उमाशंकर यादव के पुत्र रजनीश कुमार से की थी. पीड़ित पक्ष के कथन अनुसार शादी के वक्त उपहार स्वरूप 5 लाख रुपए एवं सोने के जेबरात भी दिए गए थे. लेकिन इन बीते वर्षों में आरोपियों के द्वारा लगातार दो लाख रुपए र सोने के जेवर की मांग की जा रही थी. इस दौरान पैसे और जेवर ना देने पर लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी. 

अपनी बेटी की जान की हिफाजत के लिए रामबली यादव बुधवार की शाम अपने दो पुत्रों रामानंद यादव एवं राजीव कुमार के साथ उसे वापस लेने के लिए पहुचे थे. लेकिन वहां पहुंचते ही रजनीश कुमार एवं उमाशंकर यादव के द्वारा गाली गलौज शुरू कर दी गई और दो लाख की मांग की जाने लगी. जब राम बली यादव ने पैसे देने में अपनी असमर्थता जताई तो इसी से आक्रोशित होकर उमा शंकर यादव ,रजनीश यादव एवं अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर लाठी डंडे से सभी लोगों की पिटाई शुरू कर दी. ग्रामीण लोगों के दखल देने के बाद किसी तरह से इन लोगों की जान बच सकी. इस घटना में रामबली यादव रामानंद यादव एवं राजीव कुमार गंभीर रूप से घायल है.

Trending news