Begusarai News: तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2147035

Begusarai News: तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर मौत

Bihar News: रामप्यारी देवी 4 फरवरी को घर से झमटिया गंगा घाट पर गंगा स्नान करने के लिए निकली थी. उन्होंने बताया कि गंगा स्नान करने के बाद वह लौट रही थी तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दिया.

Begusarai News: तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया, जिससे महिला की मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ट्रक चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर के पास की है. मृत महिला की पहचान समस्तीपुर जिले के रहने वाले महेंद्र नाथ की पत्नी रामप्यारी देवी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया है कि रामप्यारी देवी घर से झमटिया गंगा घाट पर गंगा स्नान करने के लिए निकली थी. उन्होंने बताया कि गंगा स्नान करने के बाद वह लौट रही थी तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि महिला को ढूंढने की बहुत कोशिश की गई, लेकिन महिला की जानकारी नहीं मिल पाई. फिर बाद में 6 फरवरी को पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि रामप्यारी देवी सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थी. आनन-फानन में महिला को बेगूसराय अस्पताल लेकर आए जहां उसका इलाज चल रहा था. आज इलाज के दौरान रामप्यारी देवी की मौत हो गई. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं परिजनों ने इस मौत की सूचना बछवारा थाना पुलिस को दी. मौके पर बछवारा थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए- Women's Day 2024: पर्यावरण संरक्षण के लिए नहीं की शादी, चामी मुर्मू ने तीन दशक में लगाए 30 लाख पेड़

 

Trending news