बेगूसराय के लिए ऐतिहासिक होने वाला है 2 मार्च, आधी मोदी सरकार और पूरी बिहार सरकार होगी शहर में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2134602

बेगूसराय के लिए ऐतिहासिक होने वाला है 2 मार्च, आधी मोदी सरकार और पूरी बिहार सरकार होगी शहर में

Lok Sabha Election 2024:  प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि बेगूसराय ही नहीं बल्कि पूरे बिहार को प्रधानमंत्री ने लाखों करोड़ रुपए विकास कार्यों के लिए दिए हैं और अब पीएम मोदी बेगूसराय आ रहे हैं तो इसको लेकर आम लोगों में काफी खुशी का माहौल है.

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2 मार्च को बेगूसराय आगमन की तैयारी तेजी से हो रही है. बैरिकेटिंग की प्रक्रिया अंतिम चरण में है. हवाई अड्डे के पूरे परिसर को साफ करने के बाद अब मंच और पंडाल बनाए जा रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के 2 मार्च को बेगूसराय आगमन को लेकर जिला प्रशासन से लेकर केंद्र स्तर तक के कई विभागों के अधिकारी लगातार निरीक्षण कर रहे हैं. वही, सभास्थल पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित कई भाजपा नेता लगातार पहुंचकर जायजा ले रहे हैं. पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर लेकर लोगों में काफी उत्साह है. सभास्थल पर एसपीजी, राज्य एवं केंद्र के सुरक्षा से जुड़े अधिकारी, डॉग स्क्वायड, डीआईजी, डीएम, एसपी सहित सभी संबंधित विभागों के अधिकारी लगातार उलाव हवाई अड्डे पहुंचकर तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं. 

प्रधानमंत्री के प्रोटोकॉल के अनुसार तैयारी को लेकर विभिन्न पहलुओं पर विचार-विमर्श का दौर भी चल रहा है. पीएम मोदी यहीं से बरौनी फर्टिलाइजर सहित विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण करने वाले हैं. इसके अलावा जिले के बाहर की भी कई योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास पीएम मोदी के हाथों से संपन्न होना है. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि बेगूसराय ही नहीं बल्कि पूरे बिहार को प्रधानमंत्री ने लाखों करोड़ रुपए विकास कार्यों के लिए दिए हैं और अब पीएम मोदी बेगूसराय आ रहे हैं तो इसको लेकर आम लोगों में काफी खुशी का माहौल है. 

2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी, रसायन और उर्वरक मंत्री आदि शामिल होने वाले हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तो बेगुसराय के सांसद की हैसियत से भी वहां मौजूद रहने वाले हैं. इस दौरान कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन होने की उम्मीद है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा के अलावा बड़ी संख्या मे मंत्री और अन्य प्रमुख लोग मौजूद रहेंगे. भाजपा की ओर से जानकारी दी गई है कि बेगूसराय से करीब 2000 हजार बूथ लेवल कार्यकर्ता मौजूद रहने वाले हैं. इनमें बड़ी संख्या महिलाओं और किसानों की होने वाली है. 

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election: बिहार में इन नेताओं को मिली कांग्रेस को जीत दिलाने की जिम्मेदारी

गिरिराज सिंह का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या में रामलला की स्थापना के बाद सीता की नगरी में आ रहे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि उनके आने के बाद बेगूसराय के विकास की गति और तेज होगी. उन्होंने कहा कि 2 मार्च का दिन बेगुसराय के इतिहास में ऐतिहासिक पल साबित होने वाला है, जब पीएम मोदी के साथ इतनी बड़ी संख्या में कैबिनेट मंत्री पहुंच रहे हैं. इस अवसर पर असंख्य भीड़ होंगी. नरेंद्र मोदी श्रीबाबू के किए गए कार्यों को पुनर्जीवन देंगे.

Trending news