Begusarai Murder: अपराधियों ने की मजदूर की बेरहमी से हत्या, मकई के खेत में फेंका शव, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement

Begusarai Murder: अपराधियों ने की मजदूर की बेरहमी से हत्या, मकई के खेत में फेंका शव, इलाके में मचा हड़कंप

Begusarai Murder: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक मजदूर युवक की बेरहमी से हत्या करने के बाद उसके शव को मकई के खेत में फेंक दिया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसराय: Begusarai Murder: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक मजदूर युवक की बेरहमी से हत्या करने के बाद उसके शव को मकई के खेत में फेंक दिया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के मेहा गांव स्थित हाई स्कूल के पास की है. 

मृतक की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र अंतर्गत मेंहा वार्ड नंबर तीन निवासी मदन तांती के 35 वर्षीय बेटे ऋषि मुनि तांती के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक ऋषि मुनि बीते गुरुवार की शाम से ही अपने घर से लापता था. परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन के बावजूद उसका कहीं पता नहीं चला. थक-हारकर परिजनों ने डंडारी थाना में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. 

इस दौरान ग्रामीणों ने ऋषि मुनि तांती का शव गांव के बहियार स्थित एक मकई के खेत में देखा. लापता युवक का शव मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना जानकारी डंडारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार की शाम युवक का दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया था. ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि शराब पार्टी करने के बाद युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है. इस संबंध में मिटा के भाई ने बताया है कि गांव के ही रहने वाले दो युवक घर से बुला कर ले गया. शराब पार्टी किया और शराब में ही भोजन देकर हत्या कर दिया.

वहीं इस संबध में बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया डेड बॉडी देखने से ऐसा पता चला है कि किसी ने हत्या कर शव को फेंक दिया है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे RJD के बागी नेता अमरेश राय, कभी कह जाते थे तेजस्वी के हनुमान

Trending news