Bihar Politics: BJP ने तो गिरिराज सिंह को अकेला छोड़ दिया! देखें हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर क्या है पार्टी का स्टैंड?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2475507

Bihar Politics: BJP ने तो गिरिराज सिंह को अकेला छोड़ दिया! देखें हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर क्या है पार्टी का स्टैंड?

Giriraj Singh Hindu Swabhiman Yatra: दिलीप जायसवाल ने कहा कि जब यह यात्रा पार्टी नहीं निकाल नहीं रही तो इस पर मैं कोई कमेंट नहीं करूंगा. उन्होंने कहा कि BJP ही एक ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास के साथ देश को आगे बढ़ने का काम करती है.

गिरिराज सिंह

BJP Stand On Giriraj Singh Yatra: बिहार में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. हालांकि, इस बार वह किन्ही और कारणों से सुर्खियों में हैं. दरअसल, बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह आगामी 18 अक्टूबर से बिहार में हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकालने जा रहे हैं. इसको लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है.  गिरिराज सिंह की इस यात्रा को लेकर विपक्ष पहले से ही हमलावर है. अब अपनों ने भी साथ छोड़ दिया है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने साफ कहा कि यह यात्रा गिरिराज सिंह निकाल रहे हैं. इसका पार्टी से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा भाजपा और पार्टी के बैनर तले नहीं है.

दिलीप जायसवाल ने कहा कि जब यह यात्रा पार्टी नहीं निकाल नहीं रही तो इस पर मैं कोई कमेंट नहीं करूंगा. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के सेकुलर को कोई खतरा नहीं है. मैं भी उनके साथ जुड़ा हूं. यहां किसी को भी घबराने की बिल्कुल जरूरत नहीं है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि BJP ही एक ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास के साथ देश को आगे बढ़ने का काम करती है. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव की यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जिस समय जनता बाढ़ से जूझ रही थी. उस में वह पूछने नहीं गए. अब यात्रा निकाल रहे हैं. जायसवाल ने कहा कि जनता ने उनकी राजनीतिक दुकानदारी पहले ही अस्वीकार कर दी है.

ये भी पढ़ें- 'दो बार RJD को साथ लिया, दोनों बार...' CM नीतीश बार-बार क्यों कह रहे गलती वाली बात?

तेजस्वी यादव के द्वारा नीतीश कुमार के स्वास्थ्य पर सवाल उठाए जाने पर दिलीप जायसवाल भड़क गए और कहा कि किसी के स्वास्थ्य पर सवाल नहीं उठाना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक दिन ऐसा ना हो कि तेजस्वी यादव के साथ भी यह घटना हो, तब क्या करेंगे. उन्होंने पूछा कि क्या तेजस्वी यादव अपने मां-बाप के बीमार होने पर भी सवाल उठाते हैं. जायसवाल ने कहा कि वह कल तक जिसे चाचा बोलते थे, आज उनके तबीयत खराब होने पर कमेंट कर रहे हैं. जिस दिन भगवान मार लगाते हैं उस दिन जवानी में भी बुरा हाल हो जाता है. भगवान ऐसे सभी लोगों को सद्बुद्धि दें.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news