Begusarai News: पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या-लूट के 8 मामले में था वांटेड
Advertisement

Begusarai News: पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या-लूट के 8 मामले में था वांटेड

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनामी कुख्यात बदमाश मोहम्मद नियाज को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मोहम्मद नियाज खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पश्चिम गांव का रहने वाला है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसरायः Begusarai News: बिहार के बेगूसराय पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनामी कुख्यात बदमाश मोहम्मद नियाज को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मोहम्मद नियाज खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पश्चिम गांव का रहने वाला है. मोहम्मद नियाज पर हत्या लूट रंगदारी के आठ मामले में फरार चल रहा था. 

लगातार फरार रहने के बाद पुलिस मुख्यालय ने मोहम्मद नियाज की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम रखा था. 10 अप्रैल की रात चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से गुप्त सूचना पर दुर्गा स्थान के पास से मोहम्मद नियाज के होने की सूचना पर छापेमारी के लिए पुलिस ने घेराबंदी कर मोहम्मद नियाज को गिरफ्तार किया. मोहम्मद नियाज के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया है. 

इस संबंध में चेरिया बरियारपुर थाना में मंझौल डीएसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मोहम्मद नियाज कुख्यात बदमाश था और इस पर पुलिस मुख्यालय ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. 10 अप्रैल की रात में उसके दुर्गा स्थान के पास होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर मोहम्मद नियाज को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- 'पीएम मोदी जेल में होंगे', मीसा भारती के इस बयान की दिल्ली तक गूंज, भड़की भाजपा

मोहम्मद नियाज पर हत्या लूट रंगदारी के आठ मामले में वांटेड था. हाल ही में यह खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में एक हत्या और चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में चिमनी भट्ठा मालिक से रंगदारी की मांग को लेकर फायरिंग करने के मामले में भी फरार था. गिरफ्तार मोहम्मद नियाज कुख्यात बदमाश नागमणि महतो का सक्रिय सदस्य भी था.

इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: जमालपुर में कार्यकर्ताओं ने ललन सिंह पर की जेसीबी से की फूलों की वर्षा, लोगों से की वोट देने की अपील

Trending news