बेगूसराय में जीजा ने शादीशुदा साली की गोली मारकर कर दी हत्या
Advertisement

बेगूसराय में जीजा ने शादीशुदा साली की गोली मारकर कर दी हत्या

Bihar News: चकिया थाना के दरोगा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला की गोली मारकर हत्या की गई है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बेगूसराय में जीजा ने शादीशुदा साली की गोली मारकर कर दी हत्या

बेगूसराय: बेगूसराय में जीजा ने शादीशुदा साली की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर बिंद टोली गांव की है. बताया जाता है कि बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा दियारा का रहने वाला जीजा गोलू कुमार अपने एक सहयोगी के साथ आज सुबह अपने ससुराल पहुंचा और अपनी छोटी साली शादीशुदा निशा कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

 

घटना के बाद वह अपने सहयोगी के साथ फरार हो गया था, लेकिन गांव वालों ने उसे खदेड़ कर खेत से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. उसके पास से एक पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया गया है. बताया जाता है कि निशा कुमारी की शादी 6 साल पूर्व मुंगेर जिला के रहने वाले राकेश कुमार के साथ की गई थी. हालांकि हत्या किस वजह से की गई है यह परिजनों के द्वारा नहीं बताया जा रहा है.

 

परिजनों का आरोप है कि आरोपी जीजा शराब के नशे में रहता था. आज सुबह पहुंचा और जब निशा घर में खाना बना रही थी तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि कहा यह जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और इसी प्रेम प्रसंग की वजह से बहनोई ने अपनी साली की गोली मारकर हत्या की है. फिलहाल पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपी बहनोई और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से हथियार और कारतूस बरामद किया गया है.

 

चकिया थाना के दरोगा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला की गोली मारकर हत्या की गई है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों ने बताया कि बहनोई ने ही साली की गोली मारकर हत्या की है फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  बिहार का वो गांव जहां 250 साल से आत्माएं नहीं खेलने दे रहीं होली!

 

Trending news