Begusarai Crime: पेड़ तोड़ने के आरोप में नाबालिग को जंजीर से बांधकर पीटा, Video वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2441049

Begusarai Crime: पेड़ तोड़ने के आरोप में नाबालिग को जंजीर से बांधकर पीटा, Video वायरल

Begusarai News: बताया जा रहा है कि नाबालिग ने महोगनी का पौधा तोड़ दिया था. असा बात से पड़ोसी को गुस्सा आ गया और उसने नाबालिग की बेरहमी से पिटाई कर दी.

बच्चे को चेन से बांधकर पीटा

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां महोगनी का पेड़ तोड़ने के आरोप में एक नाबालिग की जंजीर से बांधकर जमकर पिटाई की गई है. इस पिटाई से नाबालिक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. उसे इलाज के लिए बखरी पीएचसी में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी के खिलाफ पुलिस में भी मामला दर्ज कराया गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा वार्ड नंबर-5 की है. 

घायल नाबालिग के पिता ने बताया कि हम पति-पत्नी मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं. शनिवार (21 सितंबर) को भी हम दोनों काम करने के लिए गए थे. इसी बीच मेरे बेटा के ऊपर महोगनी का छोटा पौधा तोड़ने का आरोप पड़ोसी ने लगाया. अर्जुन पाल की पत्नी सुमित्रा देवी, बेटी कीमती कुमारी और बेटा रघुवीर कुमार ने मेरे बेटे को बेरहमी से पीटा.पिटाई के दौरान में नाबालिग के पैर को लोहे की जंजीर से बांधकर उसमें ताला लगाया गया. हाथ को पीछे में उल्टा बांध कर पीटा गया. इस दौरान लड़का बार-बार बेहोश हो रहा था. इसके बाद भी सभी ने पीट-पीटकर उसे बेहोश कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर लड़के की मां दौड़ कर बेटे को बचाने पहुंची. लड़के की मां से भी मारपीट का आरोप है. 

ये भी पढ़ें- सहेली को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो कर दी हत्या, फिर माता- पिता ने...

ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी से समाज और मुहल्ले के लोग काफी परेशान रहते हैं. इसी के कारण मारपीट के दौरान किसी ने लड़के को बचाने की हिम्मत नहीं की. इधर, घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक नाबालिग जमीन पर लेटा हुआ है और उसका हाथ बंधा हुआ है. पैरों में लोहे की जंजीर लगाकर ताला लगाया गया है. फिलहाल गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए बखरी पीएचसी में भर्ती कराया गया है. इस घटना के संबंध में बखरी थानाध्यक्ष विकास कुमार राय में बताया कि घायल बच्चे के पिता ने पांच लोगों के खिलाफ आवेदन दिया है. मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं, जल्द ही सभी पकड़े जाएंगे.

रिपोर्ट- जितेंद्र

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news