Begusarai Lok Sabha Election 2024: बेगूसराय में 13 मई को मतदान, मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक
Advertisement

Begusarai Lok Sabha Election 2024: बेगूसराय में 13 मई को मतदान, मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक

Begusarai Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है और मतदान होना शुरू हो गया है. बिहार के बेगूसराय में लोकसभा का मतदान चौथे चरण में 13 मई यानी कल रविवार को होना है. मतदान में अधिक से अधिक मतदाता हिस्सा लें, 

Lok Sabha Election 2024

बेगूसरायः Begusarai Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है और मतदान होना शुरू हो गया है. बिहार के बेगूसराय में लोकसभा का मतदान चौथे चरण में 13 मई यानी कल रविवार को होना है. मतदान में अधिक से अधिक मतदाता हिस्सा लें, इसको लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुट गई है. 

मतदान को लेकर किया जा रहा मतदाताओं को जागरूक
वहीं मतदाताओं को मतदान करने को लेकर लगातार जागरूक करने का काम भी किया जा रहा है. इसी कड़ी में शनिवार को यानी आज सर्किट हाउस से खेल विभाग द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए साइकिल रैली कर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया. इस जागरूकता साइकिल रैली को उप विकास आयुक्त सोमेश बहादुर माथुर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 

बेगूसराय में 13 मई को चौथे चरण में मतदान 
बता दें कि यह साइकिल रैली सह जागरूकता रैली सर्किट हाउस से निकल ट्रैफिक चौक, सुभाष चौक, हर हर महादेव चौक, पटेल चौक और मेन मार्केट होते हुए गांधी स्टेडियम पहुंचेगी. जहां शहरी क्षेत्र के मतदाताओं को 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की गई. 

यह भी पढ़ें- Araria Lok Sabha Election: टिकट कटने पर सरराफज आलम हुए भावुक, कहा- 'RJD ने सिर्फ धोखा ही नहीं, बल्कि पीठ में छुरा घोपा'

मतदाताओं से लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल होने की अपील 
इसके अलावा युवा मतदाताओं को भी लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल होने की अपील की गई. उप विकास आयुक्त ने बताया कि मतदाताओं को जागरूक करना आवश्यक है. जिससे की वो अपना मतदान के अधिकार का प्रयोग कर सकें. इस मौके पर जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी किशन कुमार समेत दर्जनों स्कूली छात्र-छात्राएं मौजूद थे.
इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- 'जमीन दो और नौकरी लो, वही मॉडल चलेगा क्या?', RJD के घोषणा पत्र पर बीजेपी ने साधा निशाना

 

Trending news