Begusarai News: स्कूलों की टाइमिंग को लेकर गिरिराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात
Advertisement

Begusarai News: स्कूलों की टाइमिंग को लेकर गिरिराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

Bihar News: गिरिराज सिंह ने कहा कि सरकार को मॉर्निंग स्कूल करना चाहिए. अगर नहीं किया जाता है तो शिक्षा विभाग को संवेदनहीन कहा जाएगा. शिक्षा विभाग निरंकुश और संवेदनहीन होते जा रहा है, मुख्यमंत्री इस पर पहल करें. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी द्वारा मुख्तार अंसारी के घर पर मिलने के बाद जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

Begusarai News: स्कूलों की टाइमिंग को लेकर गिरिराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

बेगूसराय: बेगूसराय में गर्मी शुरू होने के बाद भी स्कूलों में मॉर्निंग नहीं होने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज अपने ही बिहार सरकार पर जोरदार हमला किया है. गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस पर पहल करने का अनुरोध किया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि अभिभावक और शिक्षक सभी परेशान हैं. 1 अप्रैल से मॉर्निंग की परिपाटी थी, वह परिपाटी अभी तक चालू नहीं हुआ है. 40 डिग्री टेंपरेचर हो गया है, बच्चों को लू लग रहा है. क्या शिक्षा विभाग को संवेदना नहीं है. बिहार का शिक्षा विभाग संवेदनहीन हो गया है. स्कूल सुबह 9 बजे से होता है और मुख्यमंत्री ने कहा था कि 10 से होगा, लेकिन अभी भी 9 बजे से हो रहा है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि सरकार को मॉर्निंग स्कूल करना चाहिए. अगर नहीं किया जाता है तो शिक्षा विभाग को संवेदनहीन कहा जाएगा. शिक्षा विभाग निरंकुश और संवेदनहीन होते जा रहा है, मुख्यमंत्री इस पर पहल करें. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी द्वारा मुख्तार अंसारी के घर पर मिलने के बाद जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इसपर गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी जैसे तानाशाह को कौन धमकी दे सकता है यह राजनीतिक नौटंकी कर रहे हैं. ओवैसी से तो सब लोग डरते हैं ओवैसी को कौन डर आएगा.

गिरिराज सिंह ने यूपी में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा यूपी में सभी मतदान केंद्रों पर मुस्लिम महिलाओं को पोलिंग एजेंट बनाए जाने के निर्णय का स्वागत किया. साथ ही उन्होंने कहा कि ओवैसी से यह सवाल पूछ लेते कि बीजेपी मुस्लिम महिलाओं को पोलिंग बूथ पर बैठ जाती. वह कहते कि इसमें भी मुझे डर डर लगेगा की धमकी ना दे दे. यह अच्छी शुरुआत है और अच्छी पहल है. कई बार देखा गया है कि व्यवहार के रूप में हुए ऑब्जेक्ट करते हैं कि बुर्का नहीं हटाएंगे वह अपनी पहचान छुपाते हैं अल्पसंख्यक मोर्चा ने यह जो संकल्प लिया है यह अच्छी बात है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Government Officer Property: केके पाठक के नाम से थर-थर कांपते हैं टीचर, पता है आपको उनके पास कितना है कैश!

 

Trending news