Begusarai: बेगूसराय में इंसानियत हुई शर्मसार! नवजात बच्ची का शव सड़क पर फेंका, लोग भी देखते रहे तमाशा
Advertisement

Begusarai: बेगूसराय में इंसानियत हुई शर्मसार! नवजात बच्ची का शव सड़क पर फेंका, लोग भी देखते रहे तमाशा

Begusarai News: घटनास्थल पर भीड़ तमाशबीन बनी रही, पर किसी ने भी बच्ची के शव पर कपड़ा डालने या फिर उसे सड़क से हटाने की जरूरत महसूस नहीं की.  बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कपड़े से ढ़का और उसे वहां को हटवाने का काम किया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय से मानवीय संवेदना को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक अज्ञात नवजात बच्ची का शव बीच सड़क पर पड़ा मिला. सड़क पर नवजात बच्ची का शव पड़ा देख लोगों की भीड़ जुट गई. शव को वहां कौन फेंककर गया, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी. भीड़ इस घटना पर अलग-अलग तरह की बातें कर रही थी. कोई कह रहा था कि मां-बाप की नाजायज औलाद होगी तो कोई कह रहा था कि किसी डॉक्टर के क्लिनिक से इसे फेंका गया होगा. पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के पावर हाऊस चौक की है. 

जब लोग अपने अपने काम में मशगूल थे. तभी लोगों की नजर बीच सड़क पर पड़े नवजात के शव पर पड़ी. जिसके बाद लोगो की भीड़ मौके पर इकट्ठा होने लगीं. वही इस घटना के बाद भीड़ तमाशबीन बनी रही, पर किसी ने भी बच्ची के शव पर कपड़ा डालने या फिर उसे सड़क से हटाने की जरूरत महसूस नहीं की.  बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कपड़े से ढ़का और उसे वहां को हटवाने का काम किया. बताया जाता है कि बीच सड़क पर यह सिलसिला आधे घंटे से भी अधिक समय तक चलता रहा.  इस संबंध में मौके पर पहुंचे एक पुलिसकर्मी ने बताया तकरीबन आधा घंटा पहले शव को किसी ने यहां फेंका है. नवजात शव के बारे में तफ्तीश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- मकान मालिक के बेटे की शर्मनाक हरकत, किराएदार की 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

दूसरी ओर अररिया जिले के फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला को अस्पताल में लड़का पैदा हुआ था, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उसकी गोद में लड़की दी. जिससे परिजन भड़क गए और अस्पताल पर बच्चा चोरी करने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे. ये घटना फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल के प्रसव गृह कक्ष की है. 

रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी

Trending news