Begusarai Crime: दबंगों ने पिता और पुत्री को पीट-पीटकर किया बुरी तरह से घायल, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement

Begusarai Crime: दबंगों ने पिता और पुत्री को पीट-पीटकर किया बुरी तरह से घायल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Bihar Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिली, यहां दबंगों ने घर में घुसकर पिता और पुत्री को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में दोनों पिता और पुत्री को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर में भर्ती कराया.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: Bihar Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिली, यहां दबंगों ने घर में घुसकर पिता और पुत्री को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में दोनों पिता और पुत्री को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर में भर्ती कराया. जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया गांव की है. घायल पिता, पुत्री की पहचान दहिया गांव के रहने वाले अरविंद महतो एवं पुत्री डोली कुमारी के रूप में की गई है. वहीं, पीड़ित की मां सीता देवी ने अपने पड़ोसी लक्ष्मण कुमार एवं उसके परिवार के ही अन्य लोग लक्ष्मी कुमारी पर पिटाई का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि बीते रात डोली कुमारी किसी काम से लक्ष्मण कुमार के घर गई थी और वहीं पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो लक्ष्मण कुमार ,लक्ष्मी कुमारी सहित अन्य लोगों ने डोली कुमारी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे. जब काफी देर तक डोली कुमारी नहीं पहुंची तब जैसे ही डोली कुमारी के पिता एवं दादी वहां पहुंचे तो आरोपियों को डोली कुमारी को पीटते हुए देखा. जब बचाव में डोली कुमारी के पिता अरविंद कुमार वहां गए तो आरोपियों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी. फिलहाल पीड़ित पक्ष के द्वारा भगवानपुर थाने में लिखित रूप से आवेदन दी गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

रंजिश में युवक के ऊपर हुआ जानलेवा हमला 

नूरसराय थाना इलाके के किशुनपुर गांव में पूर्व के विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. हालांकि गोली पैर को छू कर निकल गई. गोली कि आवाज़ सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो बदमाश वहां से फरार हो गए थे. जख्मी गणेश प्रसाद का पुत्र सूरज कुमार है. परिजन ने बताया कि शाम को शौच जा रहा था. इसी बीच पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घेर कर गोली मार दी . जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि गोतिया के बीच पूर्व से विवाद चल रहा है इसी विवाद में मारपीट की घटना घटी है. गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है, मामले की छानबीन की जा रही है.

Trending news