दबंगों ने सब इंस्पेक्टर और होमगार्ड को लाठी डंडे से पीट-पीटकर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

दबंगों ने सब इंस्पेक्टर और होमगार्ड को लाठी डंडे से पीट-पीटकर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस

Begusarai News: बेगूसराय के मारपीट मामले में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं किस तरह से दबंगों के द्वारा लाठी डांटे और ईटा पत्थर से हमला किया जा रहा है. यह पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी लभरचक वार्ड नंबर 6 की है.

Begusarai News: दबंगों ने सब इंस्पेक्टर और होमगार्ड को लाठी डंडे से पीटकर किया घायल

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिला. जहां दबंगों ने बीएमपी 8 के सब इंस्पेक्टर और होमगार्ड जवान को दबंगों ने लाठी डांटे एवं पिस्टल के बट से पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वही पिटाई देख दोनों को बचाने आए घर वालों को भी दबंगों ने जमकर पीटा. इस पिटाई में बीएमपी 8 के सब इंस्पेक्टर और होमगार्ड के जवान सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है.

सभी घायलों का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. हालांकि मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं किस तरह से दबंगों के द्वारा लाठी डांटे और ईटा पत्थर से हमला किया जा रहा है. यह पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी लभरचक वार्ड नंबर 6 की है. वहीं घायल एक ही परिवार के चारों व्यक्ति की पहचान रामदीरी लभरचक वार्ड नंबर 6 के रहने वाले बीएमपी 8 के सब इंस्पेक्टर बलराम सिंह एवं होमगार्ड के जवान अशोक सिंह और भाई बालेंद्र सिंह प्रसाद एवं मां राजकुमारी देवी के रूप में की गई है. घायल बीएमपी 8 के सब इंस्पेक्टर बलराम सिंह ने बताया है कि हम अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे. तभी गांव के दबंग पड़ोसी ने मोटरसाइकिल से आया धमकाया कि आप कैसे उठा लीजिए नहीं तो गोली मार देंगे.

उन्होंने आगे बताया है कि मेरे द्वारा इसका विरोध किया गया तो उसी से नाराज होकर दबंग पड़ोसी ने लाठी डांटे एवं लोहे के रोड से पहले पीटना शुरू कर दिया और उसके पास हथियार भी था. उस हथियार से भी उन लोगों के द्वारा जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान उन्होंने बताया है कि घर के लोग भी बचाने आया तो उन लोग के साथ भी दबंग के द्वारा लाठी डांटे एवं लोहे के रोड से पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया है कि कुछ दिन पहले जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी दबंग पर केस दर्ज किए थे. केस दर्ज होने के बाद वह लोग खफा हो गए और लगातार केस उठाने की धमकी दी जा रही थी. अगर केस नहीं उठाएंगे जान से मार देंगे. आज घर पर चढ़कर जबरन केस उठाने की धमकी दी गई. केस नहीं उठाने पर गोली मारकर हत्या करने की बात कही जा रही थी. तभी इसका विरोध किया मेरे द्वारा किया गया तो इसी से नाराज होकर उन लोगों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है.

फिलहाल पीड़ित परिवार ने मटिहानी थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पीड़ित पक्ष के द्वारा आरोपियों के विरुद्ध पुनः थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पीड़ित अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व में आरोपियों के द्वारा उसे रंगदारी की मांग भी की गई थी तथा एक बार 50 हजार रुपये रंगदारी की वसूली भी की गई है. अब आरोपियों के द्वारा पीड़ित पक्ष पर मुकदमा उठाने का दावा बनाया जा रहा है और इसको लेकर हथियार के साथ उन लोगों को लगातार धमकी भी दी जा रही है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: बाबूलाल मरांडी, सांसद अर्जुन मुंडा और संजय सेठ समेत 27 भाजपा नेताओं के खिलाफ पीड़क कार्रवाई पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

 

Trending news