Begusarai: परिजनों की डांट से नाराज किशोरी ने फांसी लगा दी जान, मचा कोहराम
Advertisement

Begusarai: परिजनों की डांट से नाराज किशोरी ने फांसी लगा दी जान, मचा कोहराम

Bihar News in Hindi: बेगूसराय में एक छात्रा ने मां और दादी के डांट फटकार से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस आत्महत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

छात्रा ने लगाईं फांसी

बेगूसराय: Bihar News in Hindi: बेगूसराय में एक छात्रा ने मां और दादी के डांट फटकार से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस आत्महत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 
 
जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना बलिया थाना क्षेत्र के मनशेरपुर गांव की है. मृत छात्रा की पहचान मनशेरपुर गांव के रहने वाले अमरजीत कुमार महतो की पुत्री लाड़ली कुमारी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया है कि रविवार के दिन लाडली कुमारी गांव के ही एक बच्ची के साथ झगड़ा की थी. झगड़ा होने के बाद मां और दादी ने लाडली कुमारी को डांट फटकार लगाई थी. इसी डांट फटकार से नाराज होकर लाडली कुमारी ने घर में ही गले में दुपट्टा बांधकर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर लिया. 

परिजनों ने बताया है कि नीचे में काफी खोजबीन किया लेकिन लाडली कुमारी नहीं मिली. जब छत के ऊपर वाले रूम जाकर देखा तो अंदर से दरवाजा लगा हुआ था. परिजनों जब दरवाजा बाहर तोड़कर अंदर गए तो वहां लाडली कुमारी का शव फंदे से लटका हुआ मिला. परिजनों ने आनन फानन में फंदे से नीचे उतरा लेकिन तब तक लाडली कुमारी की मौत हो चुकी थी. इस घटना की सूचना परिजनों ने बलिया थाना पुलिस को दी. 

इस घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.  इस संबंध में बलिया थाना प्रभारी ने बताया है कि एक छात्रा ने मां और दादी के डांट और फटकार से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार लाडली कुमारी 8th क्लास के छात्र थी और घर की इकलौती पुत्री थी.

Trending news