Bihar: पिता के डांटने पर 10 साल के लड़के ने लगाई फांसी! असम के युवक ने किशनगंज सदर अस्पताल में की सुसाइड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265542

Bihar: पिता के डांटने पर 10 साल के लड़के ने लगाई फांसी! असम के युवक ने किशनगंज सदर अस्पताल में की सुसाइड

Bihar Crime News: नाम नहीं छापने की शर्त पर ग्रामीणों ने बताया कि पिता के द्वारा डांटने से नाराज होकर लड़के ने घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. उधर किशनगंज सदर अस्पताल में असम के एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के खेमीचक गांव में एक 10 साल के लड़के ने पिता की डांट से नाराज होकर फांसी लगा ली. मृतक लड़के की पहचान गोपाल दास का बेटा बंटी कुमार के रूप में हुई है. नाम नहीं छापने की शर्त पर ग्रामीणों ने बताया कि पिता के द्वारा डांटने से नाराज होकर लड़के ने घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं मृतक बच्चे के पिता गोपाल दास ने बताया कि उनके बेटे के द्वारा पेट में दर्द होने की सूचना उसे दी गई थी. कुछ देर बाद जब घर पहुंचा तो बेटा मृत अवस्था में पड़ा था. बेटे की निधन की सूचना पर घर में मातम छा गया. परिवार के लोग विलाप करने लगे. बता दें मृतक चार भाई और तीन बहनों में सबसे छोटा था.

किशनगंज सदर अस्पताल में असम के एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इससे पूरे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि अस्पताल परिसर के लेबर वार्ड जाने वाले रास्ते में शनिवार (25 मई) की रात एक युवक का फांसी पर लटका शव मिला. शव अस्पताल के बेड में बिछाए जाने वाले चादर के सहारे लटका हुआ था. मृतक की पहचान असम निवासी तपन साहा 32 वर्ष के रूप में की गई है. अस्पताल कर्मी ने सबसे पहले शव को देखा था. उसने तुरंत अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को इसकी सूचना दी. अस्पताल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस के सामने शव को फंदे से नीचे उतारा गया और जांच की गई. हालांकि, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- Begusarai: बेगूसराय में एक्टिव हुआ हफ्ता वसूली गैंग! पैसे नहीं देने पर दुकानदार पति-पत्नी को जमकर पीटा

उधर सहरसा के पतरघट थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद में पति ने खुद के सिर में गोली मारकर कर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम अंकित कुमार बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक ज्महरा निवासी मृतक अंकित कुमार की पिछले साल ही शादी हुई थी. मृतक दो महीने पहले ही एक बेटे का बाप बना था. बताया जा रहा है कि बीते देर शाम मृतक अंकित और उसकी-पत्नी के बीच विवाद हुआ था, जिसमें उनके 2 महीने के बेटे को चोट लग गई थी. उसके बाद अंकित ने अपने ही हाथों से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुटी है. 

 

Trending news