Araria News: मध्यान भोजन खाने से करीब 100 बच्चों की बिगड़ी हालत, इलाज में लगे 12 डॉक्टर
Advertisement

Araria News: मध्यान भोजन खाने से करीब 100 बच्चों की बिगड़ी हालत, इलाज में लगे 12 डॉक्टर

Araria Latest News: मध्यान भोजन खाने से करीब 100 बच्चों की हालत बिगड़ गई. उल्टी होने पर सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया. यहां सभी बच्चों का इलाज हो रहा है.

मध्यान भोजन खाने से बच्चे बीमार

Araria News: अररिया के एक स्कूल में 13 मार्च, दिन बुधवार को मध्यान भोजन खाने से करीब 100 बच्चों की हालत बिगड़ गई. उल्टी होने पर सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया. यहां सभी बच्चों का इलाज हो रहा है. मामला अररिया प्रखंड के मध्य विद्यालय जितवारपुर पलासी पटेंगना की है. जहां बच्चों ने विद्यालय में मध्यान भोजन टिफिन टाइम में खाया था. उसके बाद तकरीबन 4 बजे के समय उन्हें उल्टी होनी शुरू हो गई. जिसको लेकर परिजनों ने प्रशासन को खबर किया और सब बच्चों को एम्बुलेंस के जरिये सदर अस्पताल लाया गया.

परिजन रिंकी देवी ने बताया कि बच्चे स्कूल से जब वापस आये तो उन्हें उल्टी होना शुरू हो गया. उसके बाद सभी को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल लाया गया है. वहीं ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि मामला फूड पॉइजनिंग का है. सभी बच्चों का गंभीरता इलाज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि बच्चों के इलाज में एक दर्जन डॉक्टर लगे हुए हैं.

उन्होंने आगे बताया कि बच्चों की स्थित में सुधार हो रहा है. घटना की सूचना मिलते ही सांसद प्रदीप कुमार सिंह भी सदर अस्पताल पहुंचकर बच्चों के स्वास्थ्य का जायजा लिया. उन्होंने सिविल सर्जन सहित सभी चिकित्सकों को निर्देश दिया की बच्चों के गंभीरता पूर्वक इलाज की जाए. 

यह भी पढ़ें: आरा नहीं, तो क्या औरंगाबाद से चुनावी मैदान में होंगे पवन सिंह? समझिए इनसाइड स्टोरी

उन्होंने बताया कि इस तरह की घटना दुखद है और जिन्होंने यह मध्यान भोजन स्कूल को सप्लाई किया है, उसकी जांच होनी चाहिए. उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद से ही सदर अस्पताल में परिजनों की चीख पुकार मची हुई है. चारों ओर बच्चों के परिजन अपने बच्चों का इलाज कराने में जुटे हुए हैं. चिकित्सकों के अनुसार, फिलहाल बच्चों की स्थिति में सुधार हो रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं.

रिपोर्ट: रवि कुमार

Trending news