Ranbir Kapoor का जब इन 2 एक्ट्रेस ने उड़ाया खूब मजाक, आगबबूला हो गए थे पापा ऋषि कपूर; फिर लगाई जमकर क्लास
Advertisement
trendingNow11640380

Ranbir Kapoor का जब इन 2 एक्ट्रेस ने उड़ाया खूब मजाक, आगबबूला हो गए थे पापा ऋषि कपूर; फिर लगाई जमकर क्लास

Karan Johar Show: डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करन' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सोनम कपूर (sonam kapoor) ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद रणबीर के पिता और एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) काफी नाराज हो गए थे. 

 

rk

Deepika-Sonam on KWK: सालों पहले करन जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करन' (Koffee With Karan Season 7) में दीपिका पादकोण (Deepika Padukone) और सोनम कपूर (sonam kapoor) एक साथ पहुंची थीं. यहां दोनों एक्ट्रेसेस ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) बहुत नाराज हो गए थे. इतना ही नहीं इसके बाद ऋषि ने भी दीपिका और सोनम की बोलती बंद कर दी थी.

 

इस वजह से हुए नाराज

साल 2010 में करण जौहर के शो में जब दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर एक साथ पहुंची तो दोनों ने अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ के राज खोले. वहीं, जब शो में दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि- 'रणबीर कपूर को आप क्या गिफ्ट देना चाहेंगी?' इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वो रणबीर को कंडोम का पैकेट तोहफे में देना चाहेंगी, वो सबसे ज्यादा इसका यूज करते हैं'. दीपिका के इस बयान पर उस वक्त काफी हंगामा हुआ था.

सोनम कपूर भी नहीं रहीं पीछे
 
दीपिका के अलावा जब करण जौहर ने सोनम कपूर से रणबीर कपूर को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने कहा- 'वो एक अच्छे इंसान है, दोस्त हैं मगर वो ब्वॉयफ्रेंड अच्छे होंगे इसके बारे में कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है.' आपको बता दें कि, 12 साल पुराने 'कॉफी विद करण' के इस एपिसोड़ में रणबीर कपूर को लेकर काफी बातें हुईं जिसके बाद एक्टर के पापा ऋषि कपूर आगबबुला हो गए थे. 

ऋषि कपूर ने निकाला था गुस्सा 

इस एपिसोड के बाद ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'इन बातों से दोनों की क्लास का पता चलता है. उन्हें अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए'. इतना ही नहीं ऋषि ने तो सोनम और दीपिका को लेकर ये तक कह दिया था कि इन्होंने अभी तक कोई बड़ा काम नहीं किया है. इनके पिता की इमेज और उपलब्धियों की वजह से ही दोनों को शो में बुलाया गया. आपको बता दें कि, सोनम कपूर और रणबीर कपूर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सावरियां' से एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों ने हर तरफ चर्चा बटोरी थी. हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

दीपिका के साथ रहा रिश्ता

फिर साल 2008 में फिल्म रिलीज हुई 'बचना ऐ हसीनो' जिसमें रणबीर और दीपिका पादुकोण ने पहली बार साथ काम किया. इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रणबीर और दपिका का ब्रेकअप हो गया था. दोनों का ब्रेकअप काफी वक्त तक सुर्खियों में रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर दीपिका को धोखा दे रहे थे जिसके कारण एक्ट्रेस ने उनसे दूरी बनाने में भी भलाई समझी. दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे. इतना ही नहीं दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में आने लगीं लेकिन रणबीर का ये रिश्ता भी चल नहीं पाया. कैटरीना के बाद मिस्टर कपूर की जिंदगी में आलिया भट्ट ने एंट्री मारी और आज वो उनकी पत्नी और बेटी की मां हैं. पिछले साल अप्रैल में ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे हैं. शादी के कुछ महीनों बाद ही रणबीर आलिया बेटी राहा कपूर के माता-पिता बन गए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

Trending news