जब ऋषि कपूर की पिटाई करने निकले Sanjay Dutt, घर पहुंचने से पहले हुआ कुछ ऐसा!
Advertisement
trendingNow11666975

जब ऋषि कपूर की पिटाई करने निकले Sanjay Dutt, घर पहुंचने से पहले हुआ कुछ ऐसा!

Rishi Kapoor Sanjay Dutt Facts: यह वाकया 80 के दशक का है जब एक अफवाह के चलते संजय दत्त, ऋषि कपूर की पिटाई करने के लिए निकले थे. आगे क्या हुआ था, ये जानकार आप भी दंग रह जाएंगे.

जब ऋषि कपूर की पिटाई करने निकले Sanjay Dutt, घर पहुंचने से पहले हुआ कुछ ऐसा!

Rishi Kapoor Sanjay Dutt Fight: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज इस दुनिया में नहीं हैं, लोग उन्हें प्यार से ‘चिंटू’ जी कहकर बुलाते थे. ऋषि कपूर भले ही अब नहीं हैं लेकिन एक्टर से जुड़ी कई यादें आज भी लोगों के जहन में ताजा हैं. ऋषि कपूर से जुड़ा ऐसा ही एक वाकया आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह वाकया 80 के दशक का है जब एक अफवाह के चलते संजय दत्त, ऋषि कपूर की पिटाई करने के लिए निकले थे. क्या था वो पूरा माजरा आइए आपको बताते हैं. 

जब उड़ी ऋषि कपूर और टीना मुनीम की नजदीकियों की अफवाह 

दरअसल, साल 1980 में ऋषि कपूर और टीना मुनीम स्टारर फिल्म ‘कर्ज’ रिलीज हुई थी. यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म की रिलीज के साथ ही इंडस्ट्री में यह अफवाह तेजी से फैली कि ऋषि कपूर और टीना मुनीम के बीच नजदीकियां बढ़ रहीं हैं और दोनों सीरियस रिलेशन में हैं. वहीं, जब ये बात संजय दत्त तक पहुंचीं तो वे आग बबूला हो गए. असल में संजय दत्त और टीना मुनीम एक दूसरे को बेहद पसंद करते थे और सीरियस रिलेशन में थे. 

संजय दत्त ने बनाया था ऋषि कपूर को पीटने का प्लान 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त ने ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बनाया था. एक दिन शराब के नशे में पूरी तरह से धुत्त होने के बाद संजय दत्त ने गुलशन ग्रोवर को अपने साथ लिया और ऋषि कपूर को पीटने उनके घर के लिए निकले. रास्ते में उन्हें नीतू कपूर मिल गईं तो उन्होंने इन दोनों से पूरा माजरा समझा और फिर इन्हें तसल्ली दी कि जैसा वे सोच रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है. तब कहीं जाकर संजय दत्त मानें और उन्हें समझ आया कि यह कोरी अफवाह थी. बताते चलें कि संजय दत्त और ऋषि कपूर आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे, कैंसर से लड़ते हुए ऋषि कपूर का 2020 में निधन हो गया था.

Trending news