Reham Khan Third Husband: जानिए कौन हैं इमरान खान की पूर्व पत्नी के नए शौहर मिर्जा बिलाल बेग?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1497742

Reham Khan Third Husband: जानिए कौन हैं इमरान खान की पूर्व पत्नी के नए शौहर मिर्जा बिलाल बेग?

Reham Khan Husband Mirza Bilal Baig: हाल ही में शादी करने वाली इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान के तीसरे पति की तस्वीरें सामने आ गई है. जानिए कौन हैं

File PHOTO

Reham Khan Marriage: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान (Reham Khan) ने तीसरी शादी कर ली है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी है. रेहाम खान ने मिर्ज़ा बिलाल बेग से तीसरी शादी की है. उन्होंने ट्विटर अपनी शादी की खबर की तस्दीक की और इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शौहर के साथ तस्वीर भी शेयर की. रेहाम खान ने इंस्टाग्राम पर अपने तीसरे शौहर मिर्ज़ा बिलाल की तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा,"मैंने ने अपना साथी ढूंढ लिया. "

इसके अलावा रेहाम खान ने निकाह की तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक टेबल की एक तरफ रेहाम खान और दूसरी तरफ मिर्ज़ा बिलाल बेग बैठे हुए हैं. इसके अलावा तस्वीर में एक शख्स और मौजूद हैं. सभी लोगों ने दुआ के लिए हाथ उठाए हुए हैं. कैप्शन में रेहाम खान ने बताया कि उन्होंने यह निकाह सिएटल (वॉशिंगटन) में किया है.  

fallback

कौन हैं रेहाम खान के तीसरे पति मिर्जा बिलाल बेग? (Who is Mirza Bilal Baig):
रेहाम खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने सफेद रंग की पोशाक पहनी हुई है. जहां यूरोप और अमेरिका समेत पश्चिम में इसी तरह की शादी की पोशाकें पहनी जाती हैं. रेहाम खान के तीसरे शौहर मिर्ज़ा बिलाल बेग एक पूर्व मॉडल हैं और "द 4 मेन शो", "दिल पे मत ले यार" और "नेशनल एलियन ब्रॉडकास्ट" का भी हिस्सा रहे हैं.

देखिए तस्वीरें:

fallback

 

 

Trending news