UAE में लुलु ग्रुप का अनोखा कारनामा, हर तरफ हो रही तारीफ; 10,000 उत्पादों को मिलेगा फायदा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1306332

UAE में लुलु ग्रुप का अनोखा कारनामा, हर तरफ हो रही तारीफ; 10,000 उत्पादों को मिलेगा फायदा

Lulu India Utsav: लुलु ग्रुप भारत के उत्पादों का सबसे बड़ा आयातक है, जिसमें फल, सब्जियां, मसालें, मीट शामिल हैं. अब लुलु ग्रुप के जरिए जो कैंपेन चलाया जा रहा है कि इसके जरिए खाड़ी के देशों में भारतीय सामानों की मांग बढ़ेगी.

UAE में लुलु ग्रुप का अनोखा कारनामा, हर तरफ हो रही तारीफ; 10,000 उत्पादों को मिलेगा फायदा

Indian Independence Day in UAE: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की सबसे बड़ी रिटेल कंपनी लुलु ग्रुप इंटरनेशनल अनोखे तरीके से भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा है. लुलु ग्रुप ने भारत की यौमे आजादी के मौके पर 10,000 से ज्यादा भारतीय उत्पादों के प्रचार का फैसला किया है. लुलु ग्रुप के इंडिया उत्सव कैंपेन के तहत, अरब देशों की कुल 235 हाइपरमार्किट में भारत के 10,000 से अधिक उत्पादों का प्रचार किया जा रहा है. 

भारत के उत्पादों के प्रचार के लिए यूएई में भारत के राजदूत संजय सुधीर ने अबू धाबी के अल वहदा मॉल में इंडिया उत्सव (India Utsav) का उद्घाटन किया. इस मौके पर संजय सुधीर ने कहा कि ये बड़ी खुशी की बात है कि लुल ग्रुप की तरफ से इंडिया उस्तव मनाया जा रहा है. इस जश्व के जरिए सभी खाड़ी देशों में भारतीय उत्पादकों की तश्हीर की जाएगी. संजय सुधीर ने ये भी कहा कि लुलु ग्रुप के चेयरमैन यूसुफ अली उस कामयाब की मिसाल है जो ना सिर्फ अपनी किस्तम लिख रहा है बल्कि रोजगार के मौके बढ़ा कर हजारों नौजवानों की किस्मत लिख रहा है. 

ये भी पढ़ें: आ रही है PAK फिल्म इंडस्ट्री की सबसे धांसू फिल्म, इस्लाम को लेकर विवादों में रहे विलेन हमजा अब्बासी

वहीं, इंडिया उत्सव (India Utsav) के उद्घाटन के मौके पर लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक यूसुफ अली एम.ए ने भी अपने ख्यालात का इज़हार किया. उन्होंने कहा रि खाड़ी देशों में इंडिया उत्सव मुहिम भारत सरकार की पहल, आजादी की अमृत महोत्सव का हिस्सा है. इस मुहिम और कैंपेन के जरिए यहां के लोगों और प्रवासी लोगों की पसंद और संस्कृति के हिसाब से भारत के उत्पादकों को प्रमोट किया जा रहा है. ये हमारा फर्ज है और ये हमारी जिम्मेदारी है. लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के चेयरमैन यूसुफ अली एम.ए ने कहा कि भारत एक सुपरपावर है. पीएम मोदी कि अगुवाई में भारत और यूएई के बीच संबंध और मजबूत हुए हैं. यूएई, भारत के मजबूत कारोबारी साझेदार के तौर पर उभरा है.

ये वीडिये भी देखिए: Euthanasia: भारतीय कानून के मुताबिक किस आधार पर इच्छामृत्यु की इजाजत दी जाती है, जानें!

Trending news