Kenya Accident: केन्या में ट्रक ने राहगीरों को कुचला; 10 लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1644212

Kenya Accident: केन्या में ट्रक ने राहगीरों को कुचला; 10 लोगों की मौत, कई घायल

Kenya Accident: केन्या में एक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. एक ट्रक बेक़ाबू होकर अन्य वाहनों से टकरा गया.  हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की ख़बर है. मरने वालों की संख्या बढ़ने का अंदेशा है. 

 

Kenya Accident: केन्या में ट्रक ने राहगीरों को कुचला; 10 लोगों की मौत, कई घायल

Kenya Truck Crashes Pedestrians: शनिवार को केन्या में एक दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. यहां ट्रक के अन्य वाहनों से टकरा जाने की वजह से हुए हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की ख़बर है. तंजानिया से लगी हुई पश्चिमी केन्या के बॉर्डर के पास एक ट्रक के दूसरी गाड़ियों से टकरा जाने और लोगों के लिए पैदल चलने वाली जगह पर चढ़ जाने से कम से कम 10 लोगों की जान चली गई और कई को गंभीर चोट आई. अधिकारियों ने यह जानकारी साझा की.

स्थानीय पुलिस के एक कमांडर ने बताया कि दुर्घटना मिगोरी शहर में एक मैन नेशनल हाईवे पर हुई,जहां ट्रक ड्राइवर के ब्रेक पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और ये हादसा पेश आया. मिगोरी काउंटी के कमांडर मार्क वंजला ने बताया कि ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने का काम चल रहा है और इस बात की आशंका है कि मरने वालों की तादाद में इज़ाफ़ा हो सकता है. चश्मदीदों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि ट्रक चालक ने दुर्घटना से पहले बार-बार हॉर्न बजाया. ट्रक चावल की बोरियों को पड़ोसी तंजानिया के सीमावर्ती शहर इसबनिया की तरफ़ लेकर जा रहा था.

 

 जानकारी के मुताबिक़ हादसे में ज़ख़्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में दाख़िल कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. पुलिस ने बताया कि मृतकों के घरवालों का पता लगाया जा रहा है और जल्द ही उन्हें इस हादसे के बारे में जानकारी दे दी जाएगी. फिलहाल बचाव और राहत का काम जारी है. सोशल मीडिया पर लोगों के ट्रक के नीचे दबे होने और अन्य लोगों द्वारा ट्रक से चावल लूटने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.बता दें कि कई केन्याई ईस्टर की छुट्टियों के दौरान अपने घरों के लिए निकलते हैं और इस दौरान सड़कों पर काफी भीड़ देखने को मिलती है.

Watch Live TV

Trending news