RRR के डायरेक्टर राजामौली को मिला अमेरिकन अवार्ड, रामचरण को भी सराहा गया
Advertisement

RRR के डायरेक्टर राजामौली को मिला अमेरिकन अवार्ड, रामचरण को भी सराहा गया

New York Film Critics Circle Awards: फिल्म आरआरआर (RRR) के डायरेक्टर राजामौली को 'न्यू यॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्किल अवार्ड' में बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड मिला है.. रामचरण को भी अवार्ड से नवाजा गया है.

 

RRR के डायरेक्टर राजामौली को मिला अमेरिकन अवार्ड, रामचरण को भी सराहा गया

New York Film Critics Circle Awards: भारत के फिल्म डायरेक्टर राजामौली को न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स में सबसे बेहतरीन डायरेक्टर का अवार्ड मिला है. राजामौली ने हाल ही में (RRR) फिल्म डायरेक्ट की है. राजामौली के साथ अदाकार राम चरण को भी अवार्ड मिला है. 

राजा मौली के साथ इस अवार्ड के लिए हॉलीवुड के डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग, डैरेन एरोनोफस्की, सारा पोली और जीना प्रिंस-ब्लाइथवुड को भी चुना गया था. फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर के साथ राम चरण ने अहम किरदार अदा किया है. फिल्म आरआरआर अमेरिका और चीन जैसे कई देशों में रिलीज हुई है. यह फिल्म ऑस्कर के लिए भी पेश की गई है.

यह भी पढ़ें: Mia Khalifa: पॉर्न इंडस्ट्री को लेकर मिया खलीफा की सलाह, पाबंदी को लेकर कही बड़ी बात

बता दें कि साल 2017 की ब्लॉक्बस्टर बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के बाद 'आरआरआर' एसएस राजामौली की सबसे अच्छी फिल्म थी. थियेटर में रिलीज किए जाने के दो महीने बाद इस फिल्म को ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. ओटीटी एक्सपर्ट के मुताबिक आरआरआर फिल्म दुनियाभर में सबसे ज्यादा मशहूर फिल्म बन गई.

ख्याल रहे कि 'आरआरआर' एक अफसाने पर बनी फिल्म है. यह फिल्म 1920 की दहाई में दो फ्रीडम फाइटर अल्लूली सीतारामाराजू और कोमाराम भम पर बनी फिल्म है. राम चरण और जूनियर एनटीआर ने इसमें अहम किरदार अदा किया है. फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन ने भी अदाकारी की है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news