Imran Khan Arrest: पूर्व पति इमरान की गिरफ्तारी पर बोली रेहाम खान, जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1688145

Imran Khan Arrest: पूर्व पति इमरान की गिरफ्तारी पर बोली रेहाम खान, जानिए क्या कहा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को नेशनल अकाउंटिब्लिटी ब्यूरो (NAB) ने गिरफ्तार कर लिया है. इमरान खान 7 मुकदमों में जमानत के लिए इस्लामाबाद हाई कोर्ट पहुंचे थे.

Imran Khan Arrest: पूर्व पति इमरान की गिरफ्तारी पर बोली रेहाम खान, जानिए क्या कहा

Reham Khan on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को नेशनल अकाउंटिब्लिटी ब्यूरो (NAB) ने गिरफ्तार कर लिया है. इमरान खान 7 मुकदमों में जमानत के लिए इस्लामाबाद हाई कोर्ट पहुंचे थे. यहीं से उन्हें अलकादिर ट्रस्ट केस में NAB के हुक्म पर रेंजर्स की जानिब से गिरफ्तार कर लिया. इमरान खान और उनकी पत्नी पर बहरिया टाउन के मालिक मलिक रियाज से मिलीभगत कर अल-कदर ट्रस्ट यूनिवर्सिटी की जमीन लेने का आरोप लगाया था.

खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे देश में उनकी पार्टी के समर्थकों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. जगह-जगह आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया है. इस बीच इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान (Reham Khan) का भी बयान सामने आ गया है. रेहाम खान ने ट्वीट किया और बगैर नाम लिए उन्होंने इमरान खान की गिरफ्तारी पर बोलते हुए कहा,"मैं एक खास फेमिली इवेंट में मसरूफ हूं. किसी भी कमेंट के लिए मौजूद नहीं हूं."

fallback

हालांकि गिरफ्तारी के कुछ घंटे गुजर जाने के बाद रेहाम ने खान गिरफ्तारी पर सीधे तौर अपनी राय रखी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा,"अजीब बात है कि आज अचानक कितने पुराने दोस्त मुझे मिल गए." उन्होंने एक और ट्वीट में कहा,"यह खुशा का लम्हा नहीं बल्कि सोचने का लम्हा है. 2018 में जश्न मनाने वाले आज मातम कर रहे हैं. "

बता दें कि इमरान खान और रेहाम खान की शादी साल 2015 में हुई थी लेकिन उनकी शादी के बारे में किसी को नहीं पता था. एक साल से भी ज्यादा का अरसा गुजर जाने के बाद अक्टूबर 2015 में उन्होंने अपनी शादी की तस्दीक की. हालांकि तस्दीक के बाद दोनों कुछ महीने ही एक दूसरे के साथ रह पाए थे और फिर तलाक हो गया था. फिलहाल इमरान खान ने तीसरी शादी कर ली है. वहीं रेहाम खान ने तलाक के बाद हाल ही में निकाह किया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news