Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1368739
photoDetails0hindi

महिला को टैटू बनवाना पड़ा भारी, टैटू वाली जगह का सड़ गया मांस, देखें तस्वीरें

आजकल लोगों के बीच अपनी बॉडी पर टैटू बनवाने का ट्रेंड काफी तेज़ी से बढ़ रहा है. कई लोगों को टैटू बनवाने का बहुत शौक होता है तो कोई कूल और सबसे अलग दिखने के लिए बॉडी पर कई सारे टैटू बनवा लेते हैं. टैटू के दिवाने बॉडी के कई हिस्सों जैसे गर्दन, आर्म, पीठ, हाथ और टांगों पर टैटू बनवाते हैं. लेकिन कभी-कभी यह शौक उनपर बहुत भारी पड़ जाता है.

 

1/5

हाल ही में ब्रिटेन की शायन जोहानसन जिनकी उम्र 26 साल है और 4 बच्चों की मां है, उन्हें टैटू बनवाना काफी भारी पड़ गया. शायन ने अपनी राइट थाइ पर एक टैटू बनवाया जिसकी वजह से उनके पैर में इंफेक्शन हो गया और उन्हें चलना भी मुश्किल हो गया.

2/5

डॉक्टर्स के मुताबिक टैटू की इंक को गहराई तक भरने की वजह से शायना के पैर में इंफेक्शन हुआ है. ऐसा टैटू बनाने वाले की गलती की वजह से हुआ और शायन को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा. हालांकि, शायन ने बताया कि उन्होंने पहले भी इस टैटू आर्टिस्ट से टैटू बनवाए हैं लेकिन पहले ऐसा कभी नहीं हुआ.

3/5

शायन ने करीब 17 हज़ार रूपये में टैटू बनवाया था. इसमें उन्होंने अपनी राइट थाइ पर एक आंख, घड़ी, कंपास और गुलाब के डिजाइन बनवाया था. उन्होंने बताया कि टैटू बनवाने के कुछ देर बाद ही उनके पैर में काफी तेज़ दर्द होने लगा और पैरों से सड़े हुए मांस की बदबू आने लगी थी. वह धीरे-धीरे भी नहीं चल पा रही थीं.

4/5

हॉस्पिटल में डॉक्टर ने चेकअप करने के बाद उनके पैर में इंफेक्शन बताया और एंटीबायोटिक्स दीं. अब उनके ज़ख्म भर चुके है और चलने में भी शायन को कोई परेशानी नहीं है. 

 

5/5

शायन ने यह भी कहा कि,  'ये मेरे सबसे अच्छे टैटू में से एक था. लेकिन 12 घंटे बाद ही थाइ में इतना तेज़ दर्द होने लगा कि ज़मीन पर पैर रखना भी मुश्किल हो रहा था. ये मेरी लाइफ का सबसे कड़वा एक्सपीरियन्स था.'