Quetta Blast: धमाके से दहला पाकिस्तान; क्वेटा के बाज़ार में ब्लास्ट; 4 की मौत, 15 ज़ख़्मी
Advertisement

Quetta Blast: धमाके से दहला पाकिस्तान; क्वेटा के बाज़ार में ब्लास्ट; 4 की मौत, 15 ज़ख़्मी

 Quetta Blast: पाकिस्तान के क्वेटा में धमाका होने से दहशत का माहौल है. ब्लास्ट क्वेटा के कंधारी बाजार में हुआ. जिसमे 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी बताए जा रहे है.

Quetta Blast: धमाके से दहला पाकिस्तान; क्वेटा के बाज़ार में ब्लास्ट; 4 की मौत, 15 ज़ख़्मी

Bomb Blast In Quetta: पाकिस्तान एक बार फिर धमाके से दहल उठा. सोमवार को पाकिस्तान के क्वेटा में जबरदस्त धमाके की गूंज सुनाई दी. ये धमाका क्वेटा के कंधारी बाजार में हुआ है. ईद के मौके पर बाजार में काफी भीड़ थी और खरीदारी करने वालों का काफी हुजूम था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धमाके में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग जख्मी बताए जा रहे है. मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है. इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस ने चारों ओर से बाजार को घेरे में ले लिया है.

 

पाकिस्तान का बुरा दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. दहशतगर्दों को पनाह देना पाकिस्तान को बहुत भारी पड़ रहा है. पाकिस्तान से लगातार बम धमाकों की खबरें आती रहती हैं. सोमवार को क्वेटा के कंधारी बाजार में धमाका हुआ. दहशतगर्दों ने पुलिस की एक गाड़ी को निशाना बनाया. पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धमाके में 4 लोगों की जान चली गई, जबकि 15 लोग गंभीर तौर पर घायल बताए जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बाजार को निशाना बनाया गया, वहां ईद के मद्देनजर बड़ी तादाद में लोग खरीदारी कर रहे थे.

धमाके में जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है. पूरे इलाके में अफरा-तफरी और दहशत का माहौल नजर आ रहा है. वहीं, पुलिस ने चारों ओर से बाजार को सुरक्षा के घेरे में ले लिया है. क्वेटा अस्पताल के एक प्रवक्ता वसीम बेग ने धमाके में मरने और घायलों की तादाद की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि चार लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि इलाज के लिए 15 जख्मी लोगो को भर्ती किया गया है. साथ ही उन्होंने इस बात का अंदेशा भी जाहिर किया कि कुछ घायल लोगों की हालत गंभीर है, ऐसे में मरने वाले लोगों की तादाद में इजाफा हो सकता है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार किसी भी दहशतगर्दाना संगठन ने हमले की जिम्मेदारी कबूल नहीं की है.

Watch Live TV

Trending news