Imran Khan: राष्ट्रपति की पूर्व पीएम को चेतावनी; कहा-आर्मी चीफ़ के ख़िलाफ़ हद पार न करें इमरान ख़ान
Advertisement

Imran Khan: राष्ट्रपति की पूर्व पीएम को चेतावनी; कहा-आर्मी चीफ़ के ख़िलाफ़ हद पार न करें इमरान ख़ान

Pakistan: पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ़ अल्वी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान से नए आर्मी चीफ़ पर ज़बानी हमला नहीं करने की अपील की है.अल्‍वी ने कहा कि इमरान ख़ान पीटीआई के लीडरान और सोशल मीडिया टीम को सख़्त हिदायात दें कि वे जनरल असीम मुनीर के ख़िलाफ़ कोई भी नेगेटिव तब्सिरा न करें.

Imran Khan: राष्ट्रपति की पूर्व पीएम को चेतावनी; कहा-आर्मी चीफ़ के ख़िलाफ़ हद पार न करें इमरान ख़ान

Pakistan: पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ़ अल्वी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान से नए आर्मी चीफ़ (सीओएएस) पर ज़बानी हमला नहीं करने की अपील की है.अल्‍वी ने कहा कि इमरान ख़ान पीटीआई के लीडरान और सोशल मीडिया टीम को सख़्त हिदायात दें कि वे जनरल असीम मुनीर के ख़िलाफ़ कोई भी नेगेटिव तब्सिरा न करें. न्यूज़ एजेंसी ने बताया कि, पीटीआई के एक सूत्र ने पार्टी नेतृत्व और सोशल मीडिया टीम को भेजे गए एक व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दावा किया कि राष्ट्रपति आरिफ़ अल्वी ने इमरान ख़ान से हद पार न करने की अपील की है. 

यह भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: रूस ने कीव पर लगाया फ़ौजी अड्डे पर हमला करने का इल्ज़ाम, जवाब में यूक्रेन पर दाग़ी मिसाइलें 

फ़ौज और जनरल मुनीर पर हमला नहीं:PTI
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ (PTI) के चीफ़ फ़वाद चौधरी से जब ख़ान को राष्ट्रपति के कथित पैग़ाम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अल्वी और पूर्व प्रधानमंत्री दोनों ही यह बात साफ़ कर चुके हैं कि फौज और जनरल मुनीर के ख़िलाफ़ कोई हमला नहीं किया जाएगा. फ़वाद चौधरी से हैरानी का इज़हार करते हुए कहा कि पीटीआई सीओएएस जनरल आसिम मुनीर की आलोचना क्यों कर रही है, क्योंकि उनकी नियुक्ति पीटीआई अध्यक्ष द्वारा की गई थी. उन्होंने कहा कि नए आर्मी चीफ़ नई नीति लेकर आए हैं और पीटीआई को उम्मीद है कि पिछले 7-8 महीनों के दौरान पूर्व सीओएएस जनरल क़मर जावेद बाजवा की अगुवाई में सैन्य प्रतिष्ठान ने कथित तौर पर पीटीआई के साथ जो किया वह अब नहीं होगा. 

'नए आर्मी चीफ़ की आलोचना न हो'
पीटीआई संसदीय पार्टी वाट्सऐप ग्रुप पर इमरान ख़ान के संदेश को शेयर दिया गया है. इसमें कहा गया है, 'चेयरमैन इमरान ख़ान ने सभी सोशल मीडिया टीम को हिदायत दी है कि वे नए आर्मी चीफ के बारे में कोई भी नाज़ेबा तब्सिरा न करे. साथ ही इस पर सख़्ती से अमल किया जाना है. जिस शख़्स ने यह पैग़ाम ग्रुप पर शेयर किया है, उसने कहा कि इमरान ख़ान के इस संदेश को सभी को बता दिया जाए और यह यक़ीनी किया जाए कि नए आर्मी चीफ़ की आलोचना नहीं की जाए.

Watch Live TV

Trending news