Pakistan: मरियम नवाज़ ने इमरान ख़ान पर साधा निशाना; कहा PTI चीफ़ को इस शख़्स का मिला समर्थन
Advertisement

Pakistan: मरियम नवाज़ ने इमरान ख़ान पर साधा निशाना; कहा PTI चीफ़ को इस शख़्स का मिला समर्थन

Maryam Nawaz On Imran Khan: पाकिस्तान के आर्थिक हालात ठीक नहीं हैं. वहीं देश की सियासत में भी आए दिन उबार आता रहता है. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ (PML-N) की उपाध्यक्ष  मरियम नवाज़ ने एक बार फिर पूर्व पीएम और पीटीआई चीफ़ इमरान ख़ान पर निशाना साधा है. 

Pakistan: मरियम नवाज़ ने इमरान ख़ान पर साधा निशाना; कहा PTI चीफ़ को इस शख़्स का मिला समर्थन

Maryam Nawaz: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ (PML-N) की उपाध्यक्ष  मरियम नवाज़ ने एक बार फिर पूर्व पीएम और पीटीआई चीफ़ इमरान ख़ान पर निशाना साधा है. उन्होंने इल्ज़ाम लगाया है कि आईएसआई  में एक ताक़तवर ओहदे रह चुका शख़्स इमरान ख़ान की लगातार मदद कर रहा है. रिटायर होने के बावजूद भी उसके लोग ख़फ़िया एजेंसी में मौजूद हैं, जो इमरान ख़ान की हिमायत कर रहे हैं. मरियम नवाज़ ने कहा कि लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) फ़ैज़ हामिद के 'निशान' अभी भी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई में हैं और वह अब भी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सद्र इमरान ख़ान की हिमायत कर रहे हैं.

मरियम नवाज़ ने किया बड़ा दावा
मरियम नवाज़ ने इमरान ख़ान पर हमला बोलेते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री को हिमायत हासिल है, और ऐसा इसलिए  हो रहा है क्योंकि उन दोनों के हित कहीं न कहीं आपस में एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. जियो न्यूज़ के मुताबिक़ मरियम नवाज़ ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि जब एक लीडर बार-बार याद दिलाने के बावजूद कोर्ट के आदेशों की ख़िलाफ़वर्ज़ी कर रहा है. मरियम नवाज़ ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कोर्ट में ऐसे जज मौजूद हैं, जिनकी ईमानदारी पर शक नहीं किया जा सकता, लेकिन पूर्व इंटर-सर्विसेज़ इंटेलिजेंस चीफ़ के कुछ निशान अभी भी मौजूद हैं. मरियम नवाज़ ने दावा किया कि इमरान ख़ान की सत्ता 4 साल तक हिदायात पर चली और उनकी मदद करने में पूर्व आईएसआई चीफ़ फ़ैज़ हमीद के रोल से इनकार नहीं किया जा सकता.

कोर्ट के सवालों का देना होगा जवाब: मरियम
जियो न्यूज़ ने बताया, मरियम के मुताबिक़ आईएसआई नहीं, बल्कि कुछ लोग इमरान ख़ान की हिमायत कर रहे हैं. पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष ने इमारान ख़ान का मज़ाक़ बनाते हुए कहा कि इमरान ख़ान अपने ज़ख़्मी पैर के साथ अपनी पार्टी की रैलियों के लिए रावलपिंडी जा सकते हैं, लेकिन अदालत में पेश नहीं हो सकते. मरियम ने कहा कि अगर अदालत उन पर उंगलियां उठाती है, तो उन्हें कोर्ट के हर सवाल का जवाब देना होगा. बीते दौर में जिस तरह से इमरान ख़ान को सरकार बनाने में मदद की गई थी, उसके बारे में बताते हुए मरियम ने कहा, हमारी पार्टी के लोगों और अन्य लोगों को उनकी पार्टी बनाने के लिए अलग कर दिया गया था. जिन्होंने उनकी हिमायत नहीं किया, उन्हें अयोग्य क़रार दे दिया गया.

Watch Live TV

Trending news