Pakistan News: हर रोज ढह रहा है इमरान की मेहनत का किला, अब इस करीबी ने दिया धोखा
Advertisement

Pakistan News: हर रोज ढह रहा है इमरान की मेहनत का किला, अब इस करीबी ने दिया धोखा

Pakistan News: इमरान खान का बनाया किला हर रोज ढह रहा है. अब एक और पार्टी के सीनियर लीडर ने इस्तीफा दे दिया है. पढ़ें पूरा मामला

Pakistan News: हर रोज ढह रहा है इमरान की मेहनत का किला, अब इस करीबी ने दिया धोखा

Pakistan News: पाकिस्तान की सियासत में उथल-पुथल चल रही है. इमरान खान की पार्टी को हर रोज नुकसान हो रहा है. कल पार्टी के सीनियर लीडर फवाद चौधरी ने इस्तीफा दिया था. जिसके बाद अब इमरान के एक और करीबी ने उनका साथ छोड़ दिया है. जानकारी के लिए बता दें असम उमर ने इमरान की पार्टी से इस्तीफा दिया है. वह पीटीआई यानी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की अर्थव्यवस्था टीम के प्रमुख थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असद ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है.

पीटीआई महासचिव ने छोड़ा इमरान खान का साथ

ज्ञात हो कि असद को कुछ दिनों पहले गिरफ्तार कर लिया था. उन्होंने रिहा होने के कुछ देर बाद ही पार्टी को अलविदा कह दिया. पार्टी का साथ छोड़ रहे नेताओं को लेकर इमरान खान क कोई बयान नहीं आया है. अब असद के जाने से सवाल उठता है कि आखिर उन्होंने क्यों इस्तीफा दिया और इसके पीछे क्या वजह थी.

असद ने क्यों दिया इस्तीफा

असद ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा “मेरे लिए इन परिस्थितियों में पार्टी का नेतृत्व करना संभव नहीं है. मैं पीटीआई महासचिव और कोर कमेटी सदस्य के तौर पर इस्तीफा दे रहा हूं.” बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वह किसी के दबाव में इस्तीफा नहीं दे रही हैं. असद ने कहा कि वह पार्टी से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं बल्कि वह अपने सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें 9 मई को पाकिस्तानी रेंजर्स के जरिए इमरान खन को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद इमरान खान के समर्थकों ने अलग-अलग तोड़-फोड़ की. आरोप है कि उनकी पार्टी के रेंजर्स के जरिए कोर कमांडर हाउस, मियांवली एयबेस औ फैसलाबाद में आईएसआई भवन के साथ-साथ कई सेन्य प्रतिष्ठानों पर हमला किया गया था. पुलिस के साथ हुईं हिंसक झड़पों में मरने वालों की तादाद 10 बताई जा रही है.

इससे पहले फवाद चौधरी ने दिया इस्तीफा

गौरतलब है कि बुधवार के दिन पार्टी के सीनियर लीडर फवाद चौधरी ने इस्तीफा दिया था. उन्होंने अपने इस इस्तीफे की वजह भी बताई थी. फवाद ने कहा था कि वह सियासत से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं इसी वजह से वह पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं.

Trending news