'भारत पर छोटे-छोटे बम गिराने' वाला पाकिस्तानी नशेड़ी मंत्री गिरफ्तार, जल्द लगेगा इमरान का नंबर!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1554557

'भारत पर छोटे-छोटे बम गिराने' वाला पाकिस्तानी नशेड़ी मंत्री गिरफ्तार, जल्द लगेगा इमरान का नंबर!

Pakistan News: इमरान खान की मुसीबतों में हर रोज़ इज़ाफा होता जा रहा है. एक-एक कर नेताओं की गिरफ्तारियां शुरू हो चुकी हैं. पहले फवाद चौधरी और अब शेख रशीद को गिरफ्तार किया गया है. 

'भारत पर छोटे-छोटे बम गिराने' वाला पाकिस्तानी नशेड़ी मंत्री गिरफ्तार, जल्द लगेगा इमरान का नंबर!

Sheikh Rasheed Arrest: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के नेताओं की मुसीबतें बढ़नी शुरू हो गई हैं. पहले फवाद चौधरी और अब शेख रशीद को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही इमरान खान को गिरफ्तार किया जा सकता है. इमरान खान सरकार में पाकिस्तान के गृह मंत्री रहे शेख रशीद को रावलपिंडी पुलिस ने मुर्री मोटरवे से गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें इस्लामाबाद के अबपारा पुलिस स्टेशन में शिफ्ट कर दिया गया.

महंगी शराब और हथियार बरामद:
बाद में, शेख रशीद को पुलिस ने इस्लामाबाद के अबपारा पुलिस स्टेशन से इलाज के लिए पॉलीक्लिनिक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया. पुलिस अफसरों का दावा है कि शेख रशीद नशे में था, शेख रशीद के कब्जे से महंगी ब्रांड की शराब बरामद की गई है. पुलिस के मुताबिक शेख रशीद के कब्जे से एम4 राइफल, कलाशनिकोव और ऑटोमेटिक गन भी बरामद हुई है.

अपने किए पर पछता रहा पाकिस्तान, कहा- 'हमने उन्हें मुजाहिद बनाया वो आतंकवादी बन गए'

पुलिस का कहना है कि शेख रशीद के खिलाफ अबपारा थाने में मामला दर्ज किया गया है. FIR के मुताबिक शेख रशीद ने आरोप लगाया है कि आसिफ जरदारी ने इमरान खान को मारने के लिए आतंकवादियों को काम पर रखा है, जिसका मकसद आसिफ जरदारी को बदनाम करना है. जियो न्यूज ने जराए के हवाले से बताया कि पीपी रावलपिंडी डिवीजन के अध्यक्ष राजा इनायतुर रहमान के अनुरोध पर अबपारा पुलिस स्टेशन में शेख रशीद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस ने घर में की तोड़फोड़
शेख रशीद के भतीजे शेख शफीक ने कहा है कि शेख रशीद को एक ऐसे मामले में गिरफ्तार किया गया है जिससे उनका कोई संबंध नहीं है. जियो न्यूज से बात करते हुए शफीक ने कहा कि दोपहर 12:30 बजे शेख राशिद को अबपारा पुलिस ने उनके आवास से गिरफ्तार किया, शेख राशिद को एक निजी हाउसिंग सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया जो पंजाब में है. शफीक ने कहा कि पुलिस ने घर के दरवाजे तोड़ दिए, कर्मचारियों के साथ मारपीट की और शेख रशीद के बेडरूम में तोड़फोड़ की. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शेख रशीद की दो बुलेट प्रूफ गाड़ियां और दो लाइसेंसी कलाशनिकोव कारें अपने कब्जे में ले ली हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news