Video: आखिर क्यों पाकिस्तानी मंत्री को लोगों ने 'चोरनी-चोरनी' कहा? बड़ी है वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1368071

Video: आखिर क्यों पाकिस्तानी मंत्री को लोगों ने 'चोरनी-चोरनी' कहा? बड़ी है वजह

Pakistan Minister Insult: पाकिस्तान में बाढ़ आने के बाद यहां के हालात बहुत खराब हैं. लोग यहां खाने को भी तरस रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान की सूचना मंत्री (Information Minister) जब लंदन में एक कॉफी शॉप में कॉफी लेने पहुंची तो उन्हें लोगों ने घेर लिया और उनकी आलोचना की.

 

Video: आखिर क्यों पाकिस्तानी मंत्री को लोगों ने 'चोरनी-चोरनी' कहा? बड़ी है वजह

Pakistan Minister Insult: पाकिस्तान की सूचना मंत्री (Information Minister) मरियम औरंगजेब को उस वक्त असहज महसूस होना पड़ा जब लंदन के एक कॉफी शॉप में उन्हें लोगों ने घेर लिया और उनको "चोरनी-चोरनी" कह कर बुलाने लगे. मरियम एक कॉफी शॉप में कॉफी लेने पहुंची थीं. इस दौरान पाकिस्तान के लोगों ने उनका पीछा किया और उनकी वीडियो भी बनाई. 

पाकिस्तान की वित्त मंत्री की आलोचना

दरअसल मरियम औरंगजेब पाकिस्तान की सूचना मंत्री (Information Minister) हैं. पाकिस्तान में बीते दिनों आई बाढ़ के बाद यहां के हालात बहुत खराब हैं. पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति भी बहुत खराब हुई है. यहां लोग खाने को तरस रहे हैं लेकिन यहां की सूचना मंत्री (Information Minister) यात्रा पर हैं और महंगें खर्च कर रही हैं. इसी दौरान जब सूचना मंत्री (Information Minister) कॉफी खरीदते नजर आईं तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके खिलाफ नारे लगाने लगे. खबरों के मुताबिक यह पाकिस्तानी पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थक थे. 

लोगों ने कहा चोरनी और वीडियो बनाया

मरियम औरंगजेब के ताल्लुक से सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग मरियम को घेरे हुए हैं. लोग उनका पीछा भी कर रहे हैं. इस दरमियान लोग उनको "चोरनी-चोरनी" कह रहे हैं. कुछ लोगों ने उन्हें बेगैरत (बेशर्म) भी कहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग मरियम के आगे पीछे घूम कर वीडियो बना रहे हैं. हालांकि उन्होंने उन ट्रोल का कोई जवाब नहीं दिया है. वह खामोशी से अपनी राह चलती रहीं.

महिला ने की आलोचना

सोशल मीडिया पर वायल एक वीडियो में देखा जा सकता है कि मरियम औरंगजेब का कुछ लोग पीछा कर रहे हैं. इसके बाद मरियम एक कॉफी शॉप में घुसीं. जैसे ही वह अंदर गईं तो वहां एक महिला ने कहा कि "पाकिस्तानियों के पैसों पर ऐश कर रही है." महिला ने कहा कि "वहां (पाकिस्तान में) टेलीविजन पर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं, लेकिन यहां कॉफी सिर पर दुपट्टा नहीं रखती हैं"

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news