'वेलकम खान साहब, देखकर खुशी हुई', पेशी के दौरान इमरान से क्या-क्या बोले चीफ जस्टिस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1691331

'वेलकम खान साहब, देखकर खुशी हुई', पेशी के दौरान इमरान से क्या-क्या बोले चीफ जस्टिस

Imran Khan Case Update: गुरुवार को पाकिस्तान में बड़ा ड्रामा देखने को मिला. मगंलवार को गिरफ्तार किए गए इमरान खान को रिहा करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कई अहम बातें कहीं. इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इमरान खान को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कुछ कहा, पढ़िए

'वेलकम खान साहब, देखकर खुशी हुई', पेशी के दौरान इमरान से क्या-क्या बोले चीफ जस्टिस

Pak Chief Justice on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री को सुप्रीम कोर्ट के हुक्म के बाद तुरंत रिहा कर दिया गया और उन्हें आज यानी शुक्रवार को दुबारा हाई कोर्ट जाने का हुक्म दिया है. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने इमरान खान को गिरफ्तार करने वाली संस्था नेशनल अकाउंटिब्लिटी ब्यूरो (NAB) को हुक्म दिया था कि एक घंटें के अंदर इमरान खान को अदालत में पेश किया जाएगा. सिक्योरिटी वजहों के चलते पेश करने में थोड़ी देर हो गई है. जब अदालत में इमरान खान पहुंचे तो काफी कुछ हैरान कर देने वाला था. 

जैसे ही इमरान की गाड़ी अदालत परिसर में पहुंची तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद वो कुछ देर पैदल चलकर अदालत के कमरे में पहुंचे. इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही थी और बिल्कुल फ्रैश थे. अदालत में पहुंचते ही सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने कहा,"वेलकम खान साहब, आपको देखकर खुशी हुई." इसके बाद इमरान खान ने कहा कि जितना बुरा मेरे साथ हुआ है, किसी के साथ नहीं हुआ. इस पर जज ने रिमार्क्स दिए कि बतौर इस्लामाबाद हाई कोर्ट चीफ जस्टिस उन्होंने कई लोगों को कानूनी राहत दी है. आप तो खुशकिस्मत हैं आपके साथ अभी कुछ नहीं हुआ. 

इसके बाद चीफ जस्टिस ने कहा कि उनकी तरफ से आपके (इमरान खान) के खिलाफ बहुत से केस किए गए हैं. आप को मालूम है मैं किस की बात कर रहा हूं. उन्होंने भी बहुत कुर्बानियां दी हैं. बेशक आपको विरोधी पसंद नहीं लेकिन उनके साथ बैठकर सियासी बातचीत करें. जब आप संविधान के तहत लोगों का नेतृत्व करते हैं तो आप संवैधानिक जिम्मेदारियां भी लागू हो जाती है. आप बातचीत का दौर शुरू करें. इससे लोगों में अमन पैदा होगा. 

बता दें कि इमरान खान सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद आज यानी शुक्रवार को इस्लामाबाद हाई कोर्ट जाएंगे. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें हाई कोर्ट जाने का हुक्म दिया और कहा कि हाई कोर्ट का भी हुक्म होगा आपको वा मानना होगा. 

Pakistan: सुप्रीम कोर्ट ने इमरान खान की गिरफ्तारी को बताया गैरकानूनी, उठाए बड़े सवाल

Trending news