इस वजह से पाकिस्तान छोड़कर विदेश में बसना चाहती है यह एक्ट्रेस, इंटरव्यू में किया खुलासा
Advertisement

इस वजह से पाकिस्तान छोड़कर विदेश में बसना चाहती है यह एक्ट्रेस, इंटरव्यू में किया खुलासा

Pakistan News: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ईमान अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वो पाकिस्तान में गरीबों के हालात देखकर परेशान हैं और यही वजह है कि वो पाकिस्तान छोड़ने पर विचार कर रही हैं. 

इस वजह से पाकिस्तान छोड़कर विदेश में बसना चाहती है यह एक्ट्रेस, इंटरव्यू में किया खुलासा

Pakistan News: पाकिस्तान के हालात से सभी वाकिफ हैं. गरीबों को दो वक्त की रोटी मिलने भी मुश्किल हो रही है. इन्हीं सब चीजों से परेशान होकर पाकिस्तान नई और बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार की जाने वाली ईमान अली ने पाकिस्तान छोड़ने तक की बात कह दी है. ईमान अली का कहना है कि ताकतवर लोगों ने जनता का जो हाल कर दिया है वो उसके काबिल नहीं थे, बस बहुत हो गया, पाकिस्तान छोड़कर जाने की सोच रही हूं. 

ईमान अली ने समा टीवी के कॉमेडी शो 'हद कर दी' में हिस्सा लिया जहां उन्होंने होस्ट मोमिन साकिब के सवालों का मजाकिया अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वह पहले शेफ बनना चाहती थी और उन्हें खाना बनाना बहुत पसंद है, इसलिए आज भी वह नए-नए खाने बनाती रहती हैं. इमान अली ने कहा है कि वह कभी भी मॉर्निंग शो की होस्ट नहीं बनना चाहती हैं, वह मॉर्निंग शो में किसी को भी बुलाती हैं और फालतू लोगों को बैठाकर उनकी तारीफ करती हैं. उन्होंने कहा कि मैं फालतू लोगों की तारीफ नहीं कर सकती और मॉर्निंग शो में फालू लोगों की तारीफ करनी ही पड़ती है.

Photos: ऑफ शोल्डर ड्रेस में नोरा ने फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी, फोटो देख खुला रह गया फैंस का मुंह

इसके अलावा उनसे पाकिस्तान के हालात को लेकर सवाल किया गया कि देश की अर्थव्यवस्था कब ठीक होगी? जिस पर अली ने जवाब दिया कि तभी तो मैं पाकिस्तान छोड़ने की सोच रही हूं, बहुत हो गया! "मेरे पति कनाडाई हैं, इसलिए वह जहां हैं, मैं वहां हूं." 

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं सोशल मीडिया से नाराज हूं क्योंकि वहां लोग बदसलूकी कर रहे हैं. उसने आगे कहा कि वह सोशल मीडिया पर आलोचना का जवाब नहीं देती. मैं किसी का अपमान नहीं करती. इमान अली ने आगे कहा कि मेरे इंटरव्यूज की फालतू बातें वायरल हो जाती हैं और जरूरी चीजें रह जाती हैं.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर मुझे किसी एक शख्स से मिलने का मौका मिले तो मैं कायद-ए-आजम (जिन्ना) से मिलना चाहूंगी और मैं उनसे पूछूंगी कि आपको देश के हालात के बारे में कैसा लग रहा है? क्या आपको लगता है कि हमने गलती की है? देश की जनता की हालत इस लायक नहीं थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news