FIFA World Cup 2022: जोश में होश खो बैठीं Nora, कर दिया तिरंगे का अपमान! यूजर्स ने लगाई क्लास
Advertisement

FIFA World Cup 2022: जोश में होश खो बैठीं Nora, कर दिया तिरंगे का अपमान! यूजर्स ने लगाई क्लास

Nora Fatehi in FIFA World Cup 2022: बेहतरीन डांसर नोरा फतेही ने फीफा वर्ल्ड कप के दौरान परफॉर्मेंस किया. लेकिन इस दौरान उनसे यह चूक हो गई कि उन्होंने भारत के झंडे को ठीक से नहीं लहराया. इस पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया. 

FIFA World Cup 2022: जोश में होश खो बैठीं Nora, कर दिया तिरंगे का अपमान! यूजर्स ने लगाई क्लास

Nora Fatehi in FIFA World Cup 2022: नोरा फतेही की डांस दुनियाभर में मशहूर है. इसी की वजह से उन्हें फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) में परफॉर्म करने का मौका मिला. नोरा ने फीफा वर्ल्ड कप के फैन फेस्टिवल में बेहतरीन डांस किया. लोगों ने नोरा की डांस की खूब तारीफ की. इस दौरान उन्होंने भारत का तिरंगा लहराया. जय हिंद के नारे लगाए. लेकिन इस दौरान नोरा से ऐसी चूक हो गई कि उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

नोरा से हुई चूक

फीफा वर्ल्ड कप में नोरा के परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि नोरा कह रही हैं कि 'इंडिया चाहे फीफा वर्ल्ड कप में नहीं है, लेकिन हम इसका हिस्सा हैं.' नोरा यहां जय हिंद के नारे लगाती हैं. लेकिन इन दौरान उनसे एक चूक हो जाती है. जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

तिरंगे का किया अपमान!

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी बिना पर लोग नोरा पर इल्जाम लगा रहे हैं कि नोरा ने डांस परफॉर्मेंस के दौरान तिरंगे का अपमान किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही स्टेज परफॉर्म कर रही हैं, उसी दौरान एक शख्स उन्हें तिरंगा दे देता है. नोरा फतेही तिरंगे को उलटा फहराती हैं. इसके बाद उसे अपने ऊपर दुपट्टे की तरह ओढ़ लेती हैं. इसके बाद नोरा जिस तरह फैन को वापस करती हैं लोग उसकी भी आलोचना करते हैं. 

लोगों ने किया ट्रोल

नोरा फतेही का तिरंगा फहराना लोगों को अखरा. इसके बाद लोगों ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा कि "जिस तरह से नोरा ने तिरंगे को फहराया और उसका अपमान किया इससे अच्छा तो वह तिरंगे को न फहरातीं." एक यूजर ने लिखा- "तिरंगे को वापस करने का तरीका गलत था." एक और जूजर ने लिखा कि- "नोरा तिरंगे को लहराना तक नहीं जानती. हालांकि नोरा फतेही ने ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया है." 

इससे पहले नोरा का एक और वीडियो वायरल हुआ है. यूजर्स का इल्जाम है कि नोरा को गलत तरीके से छुआ गया. हालांकि नोरा ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news