45 साल बाद एक शख़्स ने अपनी दाई मां को खोज निकाला, मुलाक़ात का वीडियो वायरल
topStorieshindi

45 साल बाद एक शख़्स ने अपनी दाई मां को खोज निकाला, मुलाक़ात का वीडियो वायरल

Viral Video: स्पेन के रहने वाले हुआनितो जॉनसन ने 45 साल के लंबे अर्से बाद अपनी दाई मां को तलाश कर लिया. बचपन में एना ने उनको पाला था. जॉनसन ने एना से मिलने के लिए स्पेन से बोलीविया का 8 हज़ार किलोमीटर का सफर तय किया. मुलाक़ात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

45 साल बाद एक शख़्स ने अपनी दाई मां को खोज निकाला, मुलाक़ात का वीडियो वायरल

Viral Video: बचपन का समय बहुत प्यारा होता है उस वक़्त किसी तरह की कोई चिंता नहीं होती. हमारे आसपास प्रेम करने वाले लोग मौजूद होते हैं. बचपन में उन लोगों का चेहरा दिमाग़ में रहता है जो हमें पालते हैं, दुलार देते हैं. . कुछ ऐसा ही स्पेन के रहने वाले हुआनितो जॉनसन के साथ हुआ. उन्होंने 45 वर्ष के लंबे वक़्त के बाद अपनी बचपन की दाई मां को तलाश करने में न सिर्फ कामयाबी हासिल की बल्कि स्पेन से बोलीविया की 8 हज़ार किमी की दूरी तय करके उनसे मुलाक़ात भी की. 

एना की आंखों से छलके आंसू

पेशे से पादरी जॉनसन जब अपनी दाई मां एना के घर पहुंचे तो दाई मां को उन्हें पहचानने में थोड़ा समय लगा. अपनी दाई मां को देखकर हुआनितो ने कहा, हैलो, मैं नहीं जानता कि आप मुझे पहचान रही हैं या नहीं, मैं हुआनितो हूं. जब वह एना को अपनी पहचान बताते हैं तो उनकी की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह उन्हें गले से लगा लेती हैं. एना को यक़ीन ही नहीं हुआ कि 45 साल बाद उनका पाला हुआ बच्चा इतने समय बाद उनसे मिलने आया है.  जब दाई मां हुआनितो को पहचान जाती हैं तो वह उन्हें तस्वीरें दिखाते हैं और ख़ूब बातें करते हैं.

यह भी पढ़ें: पोषक तत्वों का भंडार है अखरोट, फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

स्पेन से बोलीविया का सफ़र तय किया

बता दें कि जॉनसन का जन्म स्पेन में हुआ था जब वह महज़ 6 महीने के थे तो उनके माता-पिता उन्हें लेकर बोलिविया आ गए. उस वक़्त एना ने दाई मां के तौर पर उनका पालन- पोषण किया. ये सिलसिला 6 साल तक चला.
 इसके बाद हुआनितो की फैमिली लौटकर स्पेन आ गई, लेकिन एना का प्यार हुआनितो के दिमाग़ में रह गया. जो वक़्त के साथ कम नहीं हुआ. कुछ महीने पहले हुआनितो ने एना को तलाश करना शुरू किया. उन्होंने अपनी दाई मां के लिए फंड जमा करने के लिए 'अ हेल्प फॉर एना' नाम से एक पेज बनाया. जब उन्हें एना का पता चल गया तो वे स्पेन से बोलीविया गए जहां एना अपने बेटे के साथ रहती हैं. हुआनितो ने पूरे सफर और अपनी दाई मां से मुलाक़ात का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो गया. दाई मां और बेटे को देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. 

इस तरह की ख़बरों के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news