Karnataka: परफ़ॉर्मेंस के दौरान क्यों हुआ सिंगर कैलाश खेर पर हमला? ये वजह आई सामने
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1550473

Karnataka: परफ़ॉर्मेंस के दौरान क्यों हुआ सिंगर कैलाश खेर पर हमला? ये वजह आई सामने

Kailash Kher Hampi Mahotsav: सिंगर कैलाश खेर कर्नाटक में एक कार्यक्रम कर रहे थे. इस दौरान उन पर बोतल से हमला किया गया. हमलावर को पुलिस ने धर दबोचा हैं. पढ़िए पूरी ख़बर

Karnataka: परफ़ॉर्मेंस के दौरान क्यों हुआ सिंगर कैलाश खेर पर हमला? ये वजह आई सामने

Kailash Kher Attack: अक्सर ऐसा देखा गया है कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान फैंस अपना आपा खो बैठते हैं. ऐसा ही एक ताज़ा मामला कर्नाटक से देखने को मिला. दरअसल सिंगर कैलाश खेर इन दिनों कर्नाटक में हैं, जहां वह हंपी महोत्सव का हिस्सा ले रहे हैं. रविवार, 29 जनवरी की शाम भी गायक के एक कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया. इस कॉन्सर्ट में हज़ारों लोग अपने पसंदीदा गायक की आवाज़ पर मदहोश हो रहे थे, लेकिन अचानक कैलाश खेर पर शीशे के बोतल से हमला किया गया. स्टेज पर उनके साथ मौजूद गायक की टीम ने किसी तरह उन्हें बचाया.  कॉन्सर्ट के दौरान अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

 

पुलिस ने हमलावर को दबोचा
सिंगर कैलाश खेर के प्रोग्राम के मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारी हरकत में आ गए और फौरन ही हमलावर को दबोच लिया.हंपी महोत्सव में चल रहे कॉन्सर्ट में हमला होने के बाद सिंगर कैलाश खेर की सेहत के जुड़ी कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. कैलाश और उनका बैंड कैलाशा इस म्यूज़िकल प्रोग्राम में शामिल होने गया था. अगर गायक पर हमला होने की वजह की बात करें तो ख़बरों के मुताबिक़ कॉन्सर्ट के दौरान एक व्यक्ति बार- बार सिंगर से कन्नड़ गाना गाने की मांग करता नज़र आ रहा था, लेकिन जब गायक तक उसकी फरमाइश नहीं पहुंची तो उसने बोतल से उनपर हमला कर दिया. पुलिस की पूछताछ में हमलावर ने अपना बयान दर्ज कराते हुए यह बात कही.

बेहतरीन सिंगर हैं कैलाश खेर
कैलाश खेर एक बेहतरीन सिंगर हैं. उनकी आवाज़ का जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता हैं. उन्होंने कई शानदार गाने गाए हैं. लाखों दिलों पर अपनी आवाज़ के ज़रिए राज करने वाले कैलाश खेर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. ऐसे में एक कार्यक्रम के दौरान उन पर हमला किए जाने पर फैंस ने अपनी नाराज़गी की है. हंपी महोत्सव में कई बॉलीवुड और कन्नड़ गायकों ने इवेंट में परफॉर्म करके समा बांध दिया. इवेंट में कन्नड़ प्लेबेक सिंगर अर्जुन, विजय प्रकाश, रघु दीक्षित और अनन्या भात ने दर्शकों का मनोरंजन किया. वहीं, बॉलीवुड से अरमान मलिक और कैलाश खेर ने कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया. 

Watch Live TV

Trending news