Watch: जेनिफर लोपेज ने जन्मदिन पर शेयर किया न्यूड फोटो, बोली- अपनी बॉडी पर ध्यान दो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1273177

Watch: जेनिफर लोपेज ने जन्मदिन पर शेयर किया न्यूड फोटो, बोली- अपनी बॉडी पर ध्यान दो

Jennifer Lopez photoshot: जेनेफर लोपेज ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोशूट शेयर किया है. इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं.

Jennifer Lopez

Jennifer Lopez photoshot: अपने 53वें जन्मदिन पर, अभिनेत्री-गायिका जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है. 'ऑन द फ्लोर' हिटमेकर ने अपनी जेएलओ ब्यूटी लॉन्च करते हुए अपनी एक न्यूड तस्वीर साझा की है.

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में दिखाया गया है. पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा: "हम अपने चेहरे और त्वचा पर इतना ध्यान देते हैं, उतना हम अपने शरीर पर नहीं देते. शरीर की जरूरतों को पूरा करने के लिए मेरे लिए एक स्किनकेयर रूटीन बनाना महत्वपूर्ण था, और हमने बूटी के साथ शुरूआत की!"

 

उन्होंने आगे कहा, "आज मेरा जन्मदिन है और मैं आपको टारगेटेड बूटी बाम की एक विशेष बूंद उपहार में दे रही हूं." लोपेज ने लास वेगास में हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक के साथ शादी के बंधन में बंधने से एक दिन पहले 'पीपल' से बात करते हुए अपने नए बिजनेस वेंचर के बारे में बताया. 

जेनिफ़र लोपेज़ अमेरिका बेस्ड अभिनेत्री, गायिका, डांसर, फैशन डिजाइनर हैं. फ़ोर्ब्स पत्रिका के मुताबिक हॉलीवुड में लैटिन अमेरिका मूल की जेनिफ़र लोपेज़ सबसे अमीर शख्सियत हैं. लोपेज ने "इन लिविंग" टेलीविजन कॉमेडी कार्यक्रम में बतौर डांसर अपने कॅरिअर की शुरूआत की. 

यह भी पढ़ें: Gas ka ilaj: पेट में बनती है गैस तो भूलकर भी ना खाएं ये चीजे; जान ले दिक्कत का रामबाण इलाज

इसके बाद लोपेज ने "सेलिना (1997), आउट ऑफ़ साइट (1998) और एंजल आइस (2001) के साथ अदाकारी की. इन सभी के लिए लोपेज को ALMA पुरस्कार मिला. जेनिफर ने "द सेल (2000), द वेडिंग प्लानर (2001), मेड इन मैनहट्टन (2002) शल वी डान्स? और (2004) और मॉन्स्टर-इन-लॉ (2005)" में भी अदाकारी की. 

साल 1999 में लोपेज़ ने पहला स्टूडियो एल्बम "ऑन द 6" जारी किया. इसके बाद एल्बम जे. लो (2001) और 'J to tha L-O!: The Remixes (2002) में काम किया. तीसरा एल्बम "दिस इस मी... देन (2002)" बनाया. चौथा एल्बम रीबर्थ (2005) बनाया जो बिलबोर्ड 200 में दूसरे मकाम पर रहा.
(इंपुट आईएनएस से)

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news