"सिख धर्म में यकीन रखने की वजह से हो रहे हैं मुझपर हमले": भारतीय-अमेरिकी अटॉर्नी, हरमीत ढिल्लों
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1532583

"सिख धर्म में यकीन रखने की वजह से हो रहे हैं मुझपर हमले": भारतीय-अमेरिकी अटॉर्नी, हरमीत ढिल्लों

Harmeet K. Dhillon Allegations: भारतीय-अमेरिकी अटॉर्नी, हरमीत ढिल्लों ने आरोप लगाया है कि उनपर इसलिए हमले हो रहे हैं क्योंकि वह सिख धर्म में यकीन रखती हैं. उनपर उनके साथी ही हमला कर रहे हैं.

"सिख धर्म में यकीन रखने की वजह से हो रहे हैं मुझपर हमले": भारतीय-अमेरिकी अटॉर्नी, हरमीत ढिल्लों

Harmeet K. Dhillon Allegations: भारतीय-अमेरिकी अटॉर्नी, हरमीत ढिल्लों ने आरोप लगाया है कि उन्हें सिख होने के कारण साथी कट्टर रिपब्लिकन के हमलों का सामना करना पड़ रहा है. आपको बता दें हरमीत ढिल्लों रिपब्लिकन नेशनल कमेटी (आरएनसी) की अध्यक्ष के लिए मैदान में हैं. उनका कहना है कि उनपर इसलिए हमला किया जा रहा है कि उनका विश्वास सिख धर्म में है. उन्होंने एक बयान में कहा है कि वह इस हमलों से रुकने वाली हैं. उन्हें इस रेस में टॉप पॉजीशन पर होना है. इस मामले की जानकारी न्यूज एजेंसी पीटीआई ने दी है

ढिल्लों ने ट्वीट कर दी जानकारी

कैलिफोर्निया रिपब्लिकन पार्टी के पूर्व सह-अध्यक्ष 54 वर्षीय ढिल्लों इस पद के लिए शक्तिशाली रोना मैकडैनियल के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. ढिल्लों ने इन हमलों को लेकर ट्वीट के जरिए जानकारी भी दी है. उन्होंने लिखा " ये बिल्कुल साफ है कि मुझे या मेरी टीम को किसी भी तरह की धमकी, या मेरे फेथ पर हमले , मुझे आरएनसी में सकारात्मक बदलाव को आगे बढ़ाने से रोकेंगे, जिसमें जवाबदेही, पारदर्शिता के नए मानक शामिल हैं, ईमानदारी और शालीनता. ”

उन्होंने सोमवार को आई धमकी की जानकारी देते हुए कहा- “आज मुझे धमकियाँ आ रही हैं. रोना के स्टेट चेयर समर्थकों में से एक ने डॉ. मार्टिन लूथर किंग जूनियर की विरासत के बारे में मेरे मैसेज का जवाब दिया और मुझे नतीजे भुगतने की धमकी दी गई है.

"मेरी टीम के एक अन्य व्यक्ति को आरएनसी के हाइयेस्ट पेड वोटर के बारे में सवाल उठाने के लिए $$$ आरएनसी सलाहकार से धमकी भरा फोन आया. दिया गया संदेश यह था कि मेरे समर्थक कभी भी एक निश्चित राष्ट्रपति अभियान पर या आरएनसी के लिए काम नहीं करेंगे, अगर वे चुप नहीं होते हैं तो, ”

Trending news