शख़्स ने ऑर्डर किया फूड, डिलीवरी बॉय ने मैसेज कर लिखा, 'सॉरी खाना टेस्टी था, मैंने खा लिया'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1418687

शख़्स ने ऑर्डर किया फूड, डिलीवरी बॉय ने मैसेज कर लिखा, 'सॉरी खाना टेस्टी था, मैंने खा लिया'

  सोशल मीडिया पर एक डिलीवरी बॉय और कस्टमर का चौंका देने वाला मामला खूब वायरल हो रहा है.

शख़्स ने ऑर्डर किया फूड, डिलीवरी बॉय ने मैसेज कर लिखा, 'सॉरी खाना टेस्टी था, मैंने खा लिया'

Delivery Boy Chat Viral:  सोशल मीडिया पर एक डिलीवरी बॉय और कस्टमर का चौंका देने वाला मामला खूब वायरल हो रहा है. दरअसल बीते दिन एक कस्टमर ने सोशल मीडिया पर डिलीवरी बॉय के साथ हुए अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है.

कस्टमर का कहना है कि उसने Deliveroo एप से खाना ऑर्डर किया था. लेकिन डिलीवरी बॉय ने उसे बीच रास्ते में ही खा लिया. इतना ही नहीं खाने के बाद  डिलीवरी बॉय ने कस्टमर को मैसेज किया वो और भी ज़्यादा हैरान कर देने वाला है. ज़रा आप ख़ुद सोचिए कि आपने अपना मनपसंद खाना ऑर्डर किया हो और आप अपने फोन की घंटी बजने के इंतज़ार में बैठो हों कि कब डिलीवरी बॉय रिंग देगा लेकिन फोन की घंटी बजने की बजाए आपके पास मैसेज आए कि, सॉरी आपका खाना मैंने खाना का लिया तो आपको कैसा लगेगा? ज़ाहिए है कि आपको हैरानी होगी साथ ही ग़ुस्सा भी आएगा. ऐसा ही कुछ अजीबो ग़रीब वाक़्या ब्रिटेन के एक शख़्स के साथ हुआ. जिसका सक्रीनशॉट उसने ख़ुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें: 3 साल बाद भारत लौट रहीं प्रियंका चोपड़ा, पोस्ट शेयर कर हुईं भावुक

खाना टेस्टी था, मैंने इसे खा लिया- डिलीवरी बॉय

 

Video: बंदूक की नोक पर लूटी फॉर्च्यूनर, CCTV में कैद वारदात

वायरल पोस्ट से पता चल रहा है कि कस्टमर ने अपना फेवरेट फूट ऑर्डर किया जिसके बाद वह उसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था लेकिन इतने में उस शख़्स के पास डिलीवरी बॉय का मैसेज आता है 'सॉरी' इस पर कस्टमर ने पूछा- क्या हुआ? जवाब में डिलीवरी बॉय ने लिखा- खाना टेस्टी था, इसलिए मैंने इसे खा लिया. आप चाहें, तो कंपनी में इसकी शिकायत कर सकते हैं. उसका ये मैसेज पढ़कर कस्टमर ग़ुस्सा हो जाता है वह रिप्लाई में लिखता है कि तुम बहुत भद्दे आदमी हो. इसके बाद डिलीवरी बॉय की साइड से रिप्लाई आता है कि मुझे परवाह नहीं.

कंपनी ने मांगी माफी

Video: बिल्ली के बच्चों को लगी भूख, खाने के लिए कर डाली ये हरकत​

लियाम बैगनॉल के ट्वीट को अब तक 1 लाख 91 हज़ार से ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और तक़रीबन 14 हज़ार लोगों ने रिट्वीट किया है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक़, फूड डिलीवरी ऐप कंपनी ने भी इस पर एक्शन लेते हुए मामले को सामने लाने के लिए शुक्रिया अदा किया है. साथ ही कंपनी ने कस्मटर से माफी भी मांगी है.

इस तरह की ख़बरो को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news