Attack on Imran Khan: हमलावर ने बताया कि इमरान पर क्यों किया उसने हमला; पूर्व पीएम को पहले ही हो गया था आभास
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1423919

Attack on Imran Khan: हमलावर ने बताया कि इमरान पर क्यों किया उसने हमला; पूर्व पीएम को पहले ही हो गया था आभास

Attack on Imran Khan: पाकिस्तान के पर्व पीएम इमरान खान के पैर पर गोली लगी है. उनपर हमला करने वाले एक हमलावर को मार गिराया है वहीं दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसका अब बयान सामने आया है. 

Attack on Imran Khan: हमलावर ने बताया कि इमरान पर क्यों किया उसने हमला; पूर्व पीएम को पहले ही हो गया था आभास

Attack on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर अटैक हुआ है. ज़राए के हवाले से खबर है कि उनकी बाय टांग पर तीन गोलिया लगी हैं. इस हमले में 5 लोग घायल हुए हैं और 1 शख्स की मौत की खबर है. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान पुलिस ने एक हमलावर को मार गिराया है. आपको बता दें इमरान खान ने पहले ही अपने ऊपर होने वाले हमले की बात कह दी थी.

वज़िराबाद में हकीकी मार्च के दौरान फायरिंग

जानकारी के लिए बता दें इमरान खान वज़िराबाद में हकीकी मार्च निकाल रहे थे. इसी दौरान उनपर फायरिंग की गई. सरकार के तख्तापलट के बाद से वह शहबाज़ शरीफ सरकार पर लगातार जुबानी हमले कर रहे हैं. इसके अलावा वह पाकिस्तानी सेना के खिलाफ भी काफी मुखर हैं.

"हत्या की रची जा रही साज़िश"

हमारी सहयोगी वेबसाइट ज़ी न्यूज के मुताबिक 7 अक्टूबर को पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान ने आरोप लगाया था कि चार लोग उन पर ईशनिंदा का आरोप लगा कर उन्हें मारने की साज़िश रच रहे हैं. उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कुछ होता है को वह इन साज़िश करने वालों के नाम सबके सामने रख देंगे.

हमलावर ने कही ये बात

इस मामले को लेकर हमलावर का बयान सामने आया है. उसने कहा कि इमरान खान लोगों को गुमराह करने का काम कर रहा था. वह जब लाहौर से चला था तभी मैंने उसे मारने का प्लान बना लिया था. मैं अकेला हूं मेरे पीछे कोई नहीं है.

पाकिस्तान के पीएम ने की हमले की निंदा

इमरान खान पर हुए हमले को लेकर पाकिस्तान के पीएम शहबाज़ शरीफ का भी बयान सामने आया. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा- मैं पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान पर फायरिंग की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. मैंने होम मिनिस्टर को घटना पर तत्काल रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है. मैं पीटीआई चेयरमैन और दूसरे घायल हुए लोगों की जल्द रिकवरी की दुआ करता हूं. हमारे देश में सियासत में हिंसा में कोई जगह नहीं है.

Trending news