OMG! कछुए ने एक झटके में सांप को खाया, देखते रह गए लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1771863

OMG! कछुए ने एक झटके में सांप को खाया, देखते रह गए लोग

Turtle Viral Video: कछुए के एक वायरल वीडियो में लोगों को हैरान कर दिया है. पानी में छिपकर बैठे कछुए की हरकत देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

OMG! कछुए ने एक झटके में सांप को खाया, देखते रह गए लोग

Turtle Viral Video: इंटरनेट बुहुत सारी हैरतअंगेज चीजों से भरा पड़ा है. यहां पर कई वीडियो ऐसे हैं जो आपको हैरान कर देंगे. जानवरों के अक्सर वीडियो लोगों को हैरान करते हैं. जानवर ऐसी चीजें करते हैं जिसे देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि एक कछुआ सांप को खा रहा है. इस वीडियो को देख कर यूजर्स हैरान हैं. वह सोच रहे है कि कछुआ तो शाकाहारी जानवर होता है, लेकिन वह मांसाहारी कैसा हो गया?

वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि बहते पानी में एक चट्टान के नीचे एक कछुआ छिपकर बैठा हुआ है. थोड़ी ही दूर पर एक सांप पानी बह कर कहीं से आ रहा है. कछुआ सांप को देख रहा है. इसके बाद कछुआ अचानक से सांप पर झपटता है और देखते ही देखते उसे खा जाता है. इस मामले का वीडियो वहां पर बैठे लोग बना लेते हैं.

 

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

कछुए की इस हैरतअंगेज हरकत के वीडियो को @unilad नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "मुझे तो अंदाजा ही नहीं था कि कछुआ सांप भी खाता है." वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. ज्यादातर यूजर ने हैरानी जताई है.

यह भी पढ़ें: Photos: 56 साल की उम्र में कराती हैं बिकिनी फोटोशूट, देखें सलमा हायेक का सिजलिंग अवतार

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर वीडियो देखकर हैरान हो रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "स्नैपिंग कछुआ इंसान को भी खा सकता है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "यहां तक कि कछुआ भी शाकाहारी होकर थक गया." 

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news