Video: अचानक लड़कियों ने पार्किंग एरिया को बनाया बॉक्सिंग रिंग, गार्ड ने महिला को पटका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1644842

Video: अचानक लड़कियों ने पार्किंग एरिया को बनाया बॉक्सिंग रिंग, गार्ड ने महिला को पटका

Viral Video: अमेरिका के टेक्सास में एक नाइट क्लब के बाहर कुछ महिलाएं आपस में भिड़ गईं. इस दौरान एक सुरक्षाकर्मी ने एक महिला को जोर से जमीन पर पटक दिया. इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है.

Video: अचानक लड़कियों ने पार्किंग एरिया को बनाया बॉक्सिंग रिंग, गार्ड ने महिला को पटका

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक नाइट क्लब सुरक्षा अधिकारी ने एक महिला को जमीन पर तेजी से पटक दिया. मामला अमेरिका के टेक्सास का है. यह वाकिया शनिवार को सैन एंटोनियो में प्राइवेट सोशल क्लब के बाहर पेश आया. 

वीडियो देखें:

औरत को जमीन पर पटका

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @leooooo69 नाम के यूजर ने शेयर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नाइट क्लब के बाहर पहले कुछ लड़कियां आपस में भिड़ गईं. इसके बाद यहां एक सुरक्षा कर्मचारी आया. उसने एक औरत को जोर से जमीन पर पटक दिया. औरत के सारे डॉलर जमीन पर बिखर गए. इसी दौरान एक दूसरी औरत एक औरत के बाल पकड़ कर उसको लगातार मार रही है. 

वायरल हो रहा वीडियो

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को 11 मिलियन ने लोगों ने देख लिया है. इसी वीडियो में देखा जा सकता है कि वही सुरक्षाकर्मी एक दूसरी औरत पर काली मिर्च का पाउडर छिड़क देता है. वह चिल्लाती है कि मैं देख नहीं पा रही हूं. इसके बाद औरतें एक दूसरे को रोड पर खींचती नजर आती हैं. यह सब सड़क पर तब हो रहा है जब यहां पर बड़ी तादाद में सिक्योरिटी गार्ड मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें: Raveena Tondon को क्यों मिला पद्म श्री? पूछने वालों को मिला करारा जवाब

बीच बराव कर रहे थे गार्ड

इस बात का खुलासा नहीं हो सका कि लड़कियां किस लिए आपस में भिड़ गईं. एक न्यूज चैनल को प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी ने बताया कि "मौके पर छह लड़ाइयां हो रही थीं जिन्हें सुलझाने के लिए दो गार्ड कोशिश कर रहे थे. इसके अलावा बाकी गार्ड पुलिस के आने का इंतजार कर रहे थे. सिक्योरिटी फर्म के हेड ने कहा कि वह दूसरी वीडियो को देख रहे हैं. जब तक इसे देख नहीं लेंगे तब तक वह इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते." क्लब के मैनेजमेंट और सिक्योरिटी कंपनी ने कहा है कि वह यह देख रहे हैं कि जिस महिला को जमीन पर पटका गया उसका व्यवहार कैसा था. 

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news