Video: सोनू सूद ने पहली बार भट्ठे पर बनाई ईंट, मजदूर ने ले लिए मजे
Advertisement

Video: सोनू सूद ने पहली बार भट्ठे पर बनाई ईंट, मजदूर ने ले लिए मजे

Viral Video: सोनू सूद ने भट्ठे पर पहुंचकर ईंट बनाई लेकिन भट्ठे पर मौजूद मजदूर ने कहा कि ईंट ठीक नहीं बनी है.

Video: सोनू सूद ने पहली बार भट्ठे पर बनाई ईंट, मजदूर ने ले लिए मजे

Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने कोरोना काल में कई लोगों को एक जगह से दूसरी जगह भेजने का काम किया. उन्होंने मजबूर लोगों की मदद की. इसके बाद से उनकी एक अलग ही छवि बन गई है. अब जब भी कोई मुसीबत में फंसता है तो वह सोनू सूद को याद करता है. एक्टर से जितना हो सकता है वह उसका सहयोग करते हैं. सोनू सूद का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

सोनू ने बनाई ईंट

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद ईंट बनाने वाले भट्ठे पर पहुंचे हैं. सोनू सूद ईंच बनाने वाले सांचे में मिट्टी भरते हैं और ईंट बनाते हैं. सोनू सूद से ये ईंट बहुत अच्छी नहीं बनती है. इस पर मजदूर कहता है कि ईंट साफ नहीं बनी है. इस पर सोनू सूद हंसते हैं. 

यह भी पढ़ें: Photos: बेहद हॉट हैं जॉर्जिया की ये फोटोज, देखते ही मचल जाएगा दिल

लोगों को पसंद आ रही वीडियो

वीडियो को खूद सोनू सूद ने पोस्ट किया है. वीडियो में शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा है कि 'देश का मजदूर ही देश बनाता है. हमारे प्रवासी भाई'. वीडियो पर एक लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'बात हो सिंपलीसिटी को कौन दिखता है. हमारे सोनू भाई.' एक और यूजर ने मजाक में लिखा है कि 'और कोई पिट पिट कर पैसे कमाता है और इन मजदूरों की मदद करता है.'

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news