अक्षय कुमार को गे समझती उनकी सास डिंपल कपाडिया, चैक करने के लिए अपनाई ये तरकीब
Advertisement

अक्षय कुमार को गे समझती उनकी सास डिंपल कपाडिया, चैक करने के लिए अपनाई ये तरकीब

Dimple Kapadia and Akshay Kumar Love Story: अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का आज जन्मदिन है, इस मौके पर हम आपको अक्षय कुमार से जुड़ी एक खास बात बताने जा रहे हैं. 

अक्षय कुमार को गे समझती उनकी सास डिंपल कपाडिया, चैक करने के लिए अपनाई ये तरकीब

Twinkle Khanna Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का आज जन्मदिन (Twinkle Khanna Birthday) है. वो आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. ट्विंकल खन्ना का जन्म 29 दिसंबर 1974 को मुंबई में हुआ था. ट्विंकल खन्ना राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया की बेटी हैं. जो अपने जमाने के दिग्गज एक्टर हुआ करते थे. आज भी उनके गाने/फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. 

अक्षय कुमार को गे समझती थी डिंपल कपाडिया:
ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको एक बेहद अजीब बात बताने जा रहे हैं. दरअसल ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की लव स्टोरी के बार में तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि अक्षय कुमार को उनकी सास यानी ट्विंकल की मां गे (Gay) समझती थीं? अगर नहीं पता है तो फिर आज हम आपको इस खबर में बताएंगे. साथ ही यह भी बताएंगे कि उन्होंने अपने इस शक को कंफर्म करने के लिए क्या कदम उठाया था. 

ट्विंकल का हाथ मांगने उनके घर गए थे अक्षय कुमार
अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना का हाथ मांगने के लिए उनके घर गए थे. हालांकि ट्विंकल की मां डिंपल कपाडिया को इस शादी कोई ऐतराज़ नहीं थी लेकिन उन्होंने दोनों की शादी करने को लेकर एक शर्त रखी. वो शर्त अक्षय कुमार के 'गे' होने से जुड़ी है. डिंपल कपाडिया ने अक्षय कुमार से कहा था कि वो शादी के लिए तैयार हैं लेकिन आप दोनों को कुछ वक्त के लिए लिव इन में रहना होगा. ये शर्त सुनकर अक्षय कुमार और खुद ट्विंकल खन्ना हैरान रह गए थी.

ट्विंकल खन्ना ने खुद किया खुलासा:
इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने किया था. करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' पर ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि उनकी मां अक्षय कुमार को गे समझती थीं. अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि आखिर डिंपल ऐसा क्यों सोचती थीं. तो इसका जवाब यह है कि उनकी किसी महिला जर्नलिस्ट दोस्त ने उन्हें यह बताया था. ट्विंकल कहती हैं कि जब मम्मी ने मुझे बताया कि अक्षय कुमार गे है तो मैं भी हैरान रह गई थी. हालांकि एक दूसरे के दरमियान सभी गलत फहमियां दूर हुईं और 2001 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे (एक बेटा और एक बेटी) हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news