बच्ची को सांप ने डसा तो गुस्से में मासूम ने कर दिए दो टुकड़े, दांतों से चबा डाला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1301843

बच्ची को सांप ने डसा तो गुस्से में मासूम ने कर दिए दो टुकड़े, दांतों से चबा डाला

Viral News: अक्सर आपने सांप से डरने वालों की कई कहानी सुनी होगी लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो काफी हैरान कर देने वाली है. क्योंकि एक मासूम बच्ची को जब सांप ने डसा तो जवाब में बच्ची ने भी उसको काट डाला और 2 टुकड़े कर दिए

File PHOTO

Turkey Snake News: सांप एक ऐसा जानवर है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों की डर जाते हैं. लेकिन एक बच्ची ने सांप के काटने पर जो बहादुरी दिखाई है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल बच्चा को सांप ने काटा तो उसने उस जहरीने जानवर से डरने की बजाए उसको उठाकर अपने मुंह में रखा और दांतों से उसी को काट डाला. हालांकि घटना 10 अगस्त की है. तुर्की के एक गांव की है. जिसकी अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 

एक खबर के मुताबिक पड़ोसियों को बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज़ आई तो वो फौरन उसकी तरफ भागे और वहां का नजारा देखकर पड़ोसियों के होश उड़ गए. क्योंकि बच्ची ने अपने मुंह में सांप को पकड़ा हुआ था और उसे काट रही थी. पड़ोसियों को मुताबिक बच्ची के होठ और मुंह पर सांप के काटने के निशान भी थे. पड़ोसियों ने फौरन बच्ची और सांप को अलग-अलग करने के बाद बच्ची को अस्पताल में दाखिल कराया. 

यह भी देखिए:
महज़ दो हफ्तों में सूर्यकुमार यादव ने खर्च किए 6 करोड़ रुपये, खुद ही को दिए दो गिफ्ट

खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि जिस समय बच्ची खेल रही थी तभी यह सांप उसके नजदीक पहुंच गया था लेकिन मासूम बच्ची को यह समझ नहीं आया कि यह एक जानलेवा और जहरीला जानवर है. वो उसको खिलौना समझकर खेलने लगी थी. खेल-खेल के दौरान सांप बच्ची पर हमला कर लिया और उसके होठ पर काट लिया. बच्ची भी कहां रुकने वाली थी, उसने भी सांप को मुंह में लिया और दांतों से इस तरह काट डाला कि सांप के दो टुकड़े हो गए. सांप की मौत हो गई, गनीमत यह रही कि बच्ची का हालत बेहतर बताई जा रही है. 

Azadi ka Amrit Mahotsav: कहानी एक शिक्षक की जिसे अंग्रेजों ने दिया बेहोशी की हालत में फांसी!

Trending news