दूरदर्शन में बतौर एंकर काम कर चुकी हैं सोनाली फोगाट, 2016 में हुई पति की मौत, जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1315383

दूरदर्शन में बतौर एंकर काम कर चुकी हैं सोनाली फोगाट, 2016 में हुई पति की मौत, जानिए सबकुछ

Sonali Phogat Career and Family: सोनाली फोगाट के देहांत के बाद उनके चाहने वालों में गम की लहर है. इस मौके पर लोग उनके परिवार और करियर के बारे में खूब सर्च कर रहे हैं. आइए हम आपको सोनाली के परिवार और करियर की शुरुआत का बारे में बताते हैं. 

File PHOTO

Sonali Phogat Family Career: भारतीय जनता पार्टी की नेता, एक्ट्रेस और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रहीं. मंगलवार को फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से गोवा में देहांत हो गया. अचानक उनकी मौत की खबर से उनके फैंस हैरान हैं. टिकटॉक पर अपने जलवों से लाखों लोगों को फैंस बना लेने वाली सोनाली फोगाट गोवा में शूटिंग के सिलसिले में गई थीं. 

बता दें सोनाली फोगाट के पति संजय का निधन अब से 6 साल पहले साल 2016 में ही हो गया था. इन दोनों की एक बेटी भी है. जिसका नाम यशोधरा है. सोनाली के देहांत के बाद उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में वो सरकारी कर्मचारी की पिटाई करती दिखाई दे रही हैं. सोनाली फोगाट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चप्पलों से शख्स की पिटाई कर रही हैं. 

यह भी देखिए:
Sonali Phogat Death: मौत से चंद घंटे पहले ही शानदार एक्सप्रेशन के साथ सोनाली ने शेयर किया आखिरी वीडियो, नम हो जाएंगी आंखें

सोनाली फोगाट का सफर

सोनाली फोगाट को अक्सर लोग टिकटॉकर के तौर पर तौर पर जानते हैं. लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने टीवी सीरियरल में भी काम किया है. सोनाली ने साल 2016 में "एक मां जो लाखों के लिए बना अम्मा" में भी काम किया है. उनके करियर के आगाज़ की बात करें तो उन्होंने दूरदर्शन में बतौर एंकर भी काम किया है. इसके अलावा वो कई हरियाणवी और पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं. साथ ही सलमान खान की होस्टिंग वाले मशहूर शो बिग बॉस के 14वें सीज़न में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी. इसके बाद उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. 

यह भी देखिए:
Sonali Phogat Death: Tik Tok स्टार और भाजपा नेता Sonali Phogat का दिल का दौरा पड़ने से निधन!

सोनाली फोगाट का सियासी सफर

सोनाली साल 2008 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं और पार्टी की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनीं. इसके बाद उन्होंने आदमपुर असेंबली से भी चुनाव लड़ा. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. उनके खिलाफ कुलदीप विश्नोई कांग्रेस के उम्मीदवार थे. अब कुलदीप बिश्नोई भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. 

Trending news