Snake bites video: बिना इजाज़त सांप का चुम्मा लेना पड़ा भारी, कोबरा ने इस तरह लिया बदला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1376990

Snake bites video: बिना इजाज़त सांप का चुम्मा लेना पड़ा भारी, कोबरा ने इस तरह लिया बदला

Snake Bites Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स सांप को किस कर रहा है. लेकिन ये स्टंट करना उसे काफी भारी पड़ गया. देखें पूरा वीडियो

Snake bites video: बिना इजाज़त सांप का चुम्मा लेना पड़ा भारी, कोबरा ने इस तरह लिया बदला

Snake viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में एक आदमी सांप को किस (Snake Kissing) करता दिखाई दे रहा है. अकसर आपने सोशल मीडिया पर देखा होगा कि लोग सांप के फन के पीछे किस करते हैं. ऐसा ही कुछ स्टंट वीडियो में दिख रहे इंसान ने करने की कोशिश की है. जानकारी के अनुसार यह सांप किंग कोबरा (King Cobra) है. किंग कोबरा को दुनाया के सबसे खतरनाक सांपों (World most poisonous snake) में गिना जाता है.

सांप को किस करते हुए वीडियो वायरल (Man kissing a snake)

आप वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स ने सांप को हाथ में पकड़ा हुआ है और वह उसके फन के पीछे किस करने की कोशिश कर रहा है. आसपास खड़े लोग उसे देख रहे हैं. जैसे ही वह किस करने के लिए पास जाता है तो सांप उसे डस लेता है. इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब सर्कुलेट किया जा रहा है. बता दें शख्स को सही वक्त पर ट्रीटमेंट देकर बचा लिया गया है. देखें वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

आप वीडियो में देख सकते हैं कि  सांप शख्स के मुंह में काटता है. ऐसा बताया जा रहा है जिस शख्स के हाथ में सांप है वह एक रेस्क्युअर है. जान लें स्नेक रेस्क्युअर सांप को घरों से पकड़कर जंगलों में झोड़ने का काम करते है.

किंग कोबरा का जहर सहसे घातक (King Cobra Venom)

किंग कोबरा का जहर सबसे घातक माना जाता है. कोबरा के काटने के बाद अगर सही समय पर इलाज नहीं किया जाए तो इंसान को लकवा मार जाता है, और उसके बाद इंसान की मौत हो जाती है. ऐसा माना जाता है कि किंग कोबरा का जहर एक बार में 20 लोगों की जान ले सकता है. जिस वक्त ये सांप किसी को काटता है तो उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगती है और हार्ट फेल हो जाता है.

Trending news