विराट को प्रपोज़ करने वाली इस लड़की के साथ घूम रहे हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे, देखिए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1237079

विराट को प्रपोज़ करने वाली इस लड़की के साथ घूम रहे हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे, देखिए

Arjun Tendulkar With Danni Wyatt: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. क्योंकि वो इंग्लैंड में हैं और उस महिला क्रिकेटर के साथ घूम रहे हैं जिन्होंने साल 2014 में विराट कोहली को प्रपोज़ किया था. आप भी देखिए

File PHOTO

Arjun Tendulkar With Danni Wyatt: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों लंदन में हैं. वो क्रिकेट क्लब खेलने के लिए यहां पहुंचे हुए हैं. उनका यह दौरा इसलिए सुर्खियों में है क्योंकि वो उस महिला क्रिकेटर के साथ घूमते नजर आए हैं जिन्होंने कभी विराट कोहली को प्रपोज़ किया था. इस बात का खुलासा खुद महिला क्रिकेटर की एक पोस्ट से हुआ है. इस महिला खिलाड़ी का नाम है डेनी व्याट. 

डेनी व्याट इंग्लैंड क्रिकेट टीम की बेहतरीन खिलाड़ी हैं, उन्होंने अपने देश के लिए 93 वनडे और 123 टी-20 मुकाबले खेले हैं. डेनी व्याट भारत में उन दिनों में चर्चा में आई थीं जब उन्होंने साल 2014 में तत्काली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को प्रपोज़ किया था. दरअसल उन्होंने ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था,"कोहली मैरी मी!!!" इसके बाद से ही उन्हें भारतीयों के बीच अच्छी खासी पहचान मिली. अब व्याट सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन के साथ घूम रही हैं. 

यह भी देखिए:
Udaipur हत्याकांड पर असदुद्दीन ओवैसी का नया वीडियो आया सामने; जुबैर की गिरफ्तारी पर भी बोले

fallback

दोनों के साथ घूमने की वजह बात करें तो अर्जुन और व्याट दोनों अच्छे दोस्त हैं. एक खबर में यह भी दावा किया गया है कि अर्जुन जब भी इंग्लैंड जाते हैं तो वो डेनी व्याट से जरूर मिलते हैं. ऐसे में जब अर्जुन एक बार फिर वहां गए तो अपनी दोस्त से मुलाकात की और खाना खाया. इसकी तस्वीरें खुद व्याट ने अपनी स्टोरी अपडेट की थी. डेनी के ज़रिए शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि अर्जुन तेंदुलकर खाना खा रहे हैं. 

यह भी देखिए:
युवती सहेली से करना चाहती थी शादी; मां-बाप ने किया विरोध तो लिंग बदलवाकर बन गई लड़का

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी क्रिकेटर हैं और वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा भी रहे हैं. हालांकि उन्होंने अभी एक भी मैच नहीं खेला है. मुंबई इंडियंस ने उन्हें आईपीएल मेगा ऑक्शन में 30 लाख रुपये में खरीदा था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news