सऊदी अरब पहुंचे रोनाल्डो; प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कर बैठे बड़ी गलती, देखिए VIDEO
Advertisement

सऊदी अरब पहुंचे रोनाल्डो; प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कर बैठे बड़ी गलती, देखिए VIDEO

Ronaldo Press Conference: रोनाल्डो ने सऊदी अरब का फुटबॉल क्लब अल नस्र ज्वाइन कर लिया है. इस बीच उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी जबान फिसल गई और वो बड़ी गलती कर बैठे हैं.

File PHOTO

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो आज आधिकारिक तौर पर सऊदी क्लब अल-नस्र में शामिल हो गए हैं. वो बुधवार को सऊदी की राजधानी में अपने परिवार के साथ एक प्राइवेट जेट में आने पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस की और इस दौरान एक बड़ी गलती कर बैठे. यहां तक कि उन्हें इस गलती का एहसास तक नहीं हुआ. उनकी इस गलती को लोगों ने नोटिस कर लिया और अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो की जुबान फिसल गई और उन्होंने सऊदी अरब की जगह दक्षिण अफ्रीका कर दिया. उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका आना मेरे लिए मेरे करियर का अंत नहीं है, सच कहूं तो मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बातचीत के दौरान अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ.  हालांकि, फैंस ने तुरंत क्रिस्टियानो रोनाल्डो की इस गलती को नोटिस किया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया और इस पर कई कमेंट्स भी किए.

यह भी पढ़ें: 
PAK में लड़की को डेट कर रहा था NZ का खिलाड़ी, लड़की का बाप बन पत्रकार ने किया ये काम

इससे पहले रोनाल्डो ने कहा था अलनस्र के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले मुझे कई जगहों पर खेलने की पेशकश की गई थी. 37 साल के इस फुटबॉलर ने कहा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने के बाद मुझे ब्राजील, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका और पुर्तगाल से भी ऑफर मिले, लेकिन मैंने सऊदी क्लब अल-नस्र से पहले ही बात कर ली थी. क्योंकि अब यूरोप में मेरा काम खत्म हो गया है. रोनाल्डो ने कहा, "मैंने सब कुछ जीत लिया है, मैं यूरोप के सबसे बेहतरीन क्लब के लिए खेल चुका हूं, अब एशिया में एक नई परीक्षा है." 

बता दें कि सऊदी अरब के अल नस्र और रोनाल्डो के बीच हुआ क़रार अब तक का सबसे महंगा सौदा बताया जा रहा है. अल-नस्र 2025 तक हर साल रोनाल्डो को क़रीब 1800 करोड़ रुपये का भुगतान करेगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news